सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी रोहित शेट्टी की फिल्म Singham

ताजा खबर: अजय देवगन की साल 2011 की हिट फिल्म सिंघम अपने सीक्वल सिंघम अगेन की दिवाली रिलीज से पहले सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने जा रही हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Singham

Singham

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

निर्देशक रोहित शेट्टी फिल्म सिंघम अगेन के जरिए एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. वहीं अब अजय देवगन की 2011 की हिट फिल्म सिंघम, अपने सीक्वल सिंघम अगेन की दिवाली रिलीज से पहले सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने जा रही हैं. इस बात की जानकारी खुद रोहित शेट्टी ने शेयर की हैं.

रोहित शेट्टी ने शेयर किया सिंघम का मोशन पोस्टर

दरअसल, रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर सिंघम के फिर से रिलीज करने की जानकारी शेयर की. रोहित शेट्टी ने सिंघम का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अजय देवगन सिंघम के मशहूर पोज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "दिवाली पर पूरी ताकत के साथ आने से पहले. अनुभव करें कि यह सब फिर से कैसे शुरू हुआ. फिर से भीड़ का अनुभव करें. फिर से उल्लास का अनुभव करें. सिंघम अगेन से पहले एक बार फिर सिंघम का अनुभव करें!"

मेकर्स ने कही ये बात

Singham Again' team to burn Ravan effigy at Lav Kush Ramleela

वहीं प्रेस नोट में निर्माताओं ने कहा, "सिंघम को सिनेमाघरों में वापस लाने का फैसला सिंघम अगेन की रिलीज से पहले बड़े पर्दे पर फिर से सामूहिक मनोरंजन करने वाले सिंघम का अनुभव करने के लिए उत्सुक प्रशंसकों की भारी मांग को देखते हुए लिया गया है". फिलहाल अभी तक कोई और जानकारी मेकर्स द्वारा शेयर नहीं की गई है.

साल 2011 में रिलीज हुई थी सिंघम

Prime Video: Singham

Singham Returns (2014) - IMDb

India Movie Poster Design Simba 4

Sooryavanshi (2021) - Plot - IMDb

सिंघम 2011 में बनी हिन्दी भाषा की फिल्म है जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है व अजय देवगन, काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में है. यह 2010 में बनी तमिल फिल्म सिंगम का हिन्दी रूपांतरण है जिसमें सूर्य ने मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म सिंघम ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. सिंघम की सफलता ने सिंघम रिटर्न्स का सीक्वल और दो स्पिनऑफ्स रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा और अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी को जन्म दिया. ये फ़िल्में मिलकर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का निर्माण करती हैं. फिलहाल रोहित शेट्टी सिंघम अगेन की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं.
 

दीवाली पर रिलीज होगी सिंघम अगेन 

Singham Again drops the longest trailer in Indian cinema history, promises  a Diwali blockbuster

बता दें हाल ही में फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें देखा गया कि कैसे दुनियाभर की पुलिस खलनायक अर्जुन कपूर का सामना करने के लिए एकजुट होती है. यह फिल्म भारतीय महाकाव्य रामायण पर आधारित है. इसमें टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण की भूमिका में, अजय देवगन भगवान राम, रणवीर सिंह भगवान हनुमान और अक्षय कुमार जटायु की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर  और श्वेता तिवारी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की 'भूल भुलैया 3' से होगा.  ये दोनों ही फिल्में दिवाली पर रिलीज होने वाली हैं.

Read More:

गंभीर न्यूरोपैथिक दर्द से पीड़ित है Hina Khan, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

गुणरत्न सदावर्ते ने कंटेस्टेंट्स को दी भूख हड़ताल पर जाने की धमकी

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर प्लॉप होने पर Aditya Seal ने दिया रिएक्शन

विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में चुनने पर अनीस बज्मी ने दिया रिएक्शन

Latest Stories