परिवार संग J&K घूमने निकले Sachin Tendulkar, PM Modi ने की तारीफ

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक पोस्ट शेयर करके जम्मू-कश्मीर की खूबसूरती की तारीफ की है.यहीं नहीं पूर्व क्रिकेटर की इस पोस्ट पर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी तारीफ की हैं. 

New Update
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar

ताजा खबर: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत रत्न सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) हाल ही में अपने परिवार के साथ जम्मू- कश्मीर घूमने निकले हैं. वहीं पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक पोस्ट शेयर करके जम्मू-कश्मीर की खूबसूरती की तारीफ की है.यहीं नहीं पूर्व क्रिकेटर की इस पोस्ट पर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी तारीफ की हैं. 

जम्मू- कश्मीर की वादियों का लुप्त उठा रहे हैं सचिन तेंदुलकर


आपको बता दें सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह अपने परिवार के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जम्मू-कश्मीर मेरी स्मृति में एक खूबसूरत अनुभव बना रहेगा. चारों ओर बर्फ थी लेकिन लोगों के असाधारण आतिथ्य के कारण हमें गर्माहट महसूस हुई". 

सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी के लिए लिखीं ये बात

जम्मू-कश्मीर में विकास देख सचिन तेंदुलकर हुए गदगद, पीएम मोदी ने युवाओं के लिए कही ये बातें...

अपनी बात को जारी रखते हुए  सचिन तेंदुलकर ने लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि हमारे देश में देखने के लिए बहुत कुछ है. विशेषकर इस यात्रा के बाद इससे अधिक सहमत नहीं हो सका. कश्मीर विलो चमगादड़ "मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्ड" के महान उदाहरण हैं. उन्होंने दुनिया भर में यात्रा की है, और अब मैं दुनिया भर के लोगों और भारत को सलाह देता हूं कि वे आएं और जम्मू-कश्मीर का अनुभव लें, जो @incredibleindia के कई रत्नों में से एक है".

पीएम मोदी ने की सचिन तेंदुलकर की तारीफ 

वहीं पीएम मोदी ने सचिन तेंदुलकर की पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा, "यह देखना अद्भुत है! सचिन तेंदुलकर
उनकी प्यारी जम्मू-कश्मीर यात्रा में हमारे युवाओं के लिए दो महत्वपूर्ण बातें हैं. एक #अतुल्यभारत के विभिन्न हिस्सों की खोज करना. दो- 'मेक इन इंडिया' का महत्व. आइए, मिलकर एक विकसित और आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करें".

Read More:

दिलजीत और परिणीति की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का सॉन्ग इश्क मिटाए आउट

कौन हैं Mathias Boe जिनकी दुल्हनिया बनेगी Taapsee Pannu

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

Aisa Main Shaitaan: आर माधवन की धुन पर नाचता दिखा अजय देवगन का परिवार

 

 

Latest Stories