साई पल्लवी ने आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ शूटिंग की,तस्वीरें हुई लीक

ताजा खबर - साप्पोरो स्नो फेस्टिवल में शूटिंग करते हुए साई पल्लवी और आमिर खान के बेटे जुनैद खान की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आ गईं जो वायरल हो रही है.

New Update
Sai Pallavi

ताजा खबर  : साई पल्लवी और आमिर खान के बेटे जुनैद खान की जापान में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें ऑनलाइन आ गई हैं. आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस अनाम फिल्म की शूटिंग वर्तमान में साप्पोरो स्नो फेस्टिवल में की जा रही है.

तस्वीरें हुई ऑनलाइन वायरल 

तस्वीरों में साई को अपने कर्ल्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. महोत्सव में जब एक्टर प्रशंसकों से मिले तो उन्होंने उनके लिए तस्वीरें भी खिंचवाईं और उनके साथ सेल्फी भी लीं. तस्वीरों में से एक में वे दोनों कुछ प्रशंसकों के लिए एक स्टोर में पोज देते नजर आ रहे हैं. कुछ अन्य तस्वीरें बाहर ली गई हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि जब वे फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस अनाम फिल्म का निर्देशन हिचकी फेम सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है.

 

 

 

आमिर खान के बेटे जुनैद का डेब्यू 

जुनैद की पहली फिल्म जिसका नाम महाराज है, इसी साल रिलीज होगी. हालाँकि, उनके पिता के बैनर तले बनी उनकी अनाम फिल्म काफी समय से चर्चा में है. जुनैद और साईं की तस्वीरें फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताती हैं, सिवाय इस तथ्य के कि वे बर्फ में शूटिंग कर रहे हैं. इसमें फिल्म से उनके लुक का भी खुलासा किया गया है. जुनैद को चश्मा पहने देखा जा सकता है, जबकि साई एकदम फ्रेश लुक में नजर आ रही हैं. फ़र्स्टपोस्ट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जापान में अप्रत्याशित बर्फबारी के कारण शुरुआत में फिल्म को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा. लेकिन शूटिंग अब जोरों पर है.

जुनैद के अपकमिंग प्रोजेक्ट 

जुनैद ने सात साल तक थिएटर में काम किया है और वह आदित्य चोपड़ा की ऐतिहासिक महाकाव्य महाराज से डेब्यू करने वाले हैं, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस परियोजना में जयदीप अहलावत, शारवरी वाघ और शालिनी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. साई को आखिरी बार 2022 में तेलुगु और तमिल में विराट पर्वम और गार्गी फिल्म में देखा गया था. वह वर्तमान में नागा चैतन्य और निर्देशक चंदू मोंडेती के साथ थांडेल की शूटिंग भी कर रही हैं. साई को राजकुमार पेरियासामी द्वारा निर्देशित और शिवकार्तिकेयन स्टारर एक तमिल फिल्म के लिए भी चुना गया है.

Tags : Sai Pallavi   

Latest Stories