SDGM में सनी देओल के साथ काम करने पर सैयामी खेर ने शेयर किए अपने विचार

ताजा खबर: फिल्म पुष्पा के निर्माता गोपीचंद मालिनेनी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'एसडीजीएम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.  वहीं अब फिल्म  'एसडीजीएम' में सैयामी खैर की एंट्री हो चुकी हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Saiyami Kher

Saiyami Kher

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Saiyami Kher In SDGM: फिल्म पुष्पा के निर्माता गोपीचंद मालिनेनी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'एसडीजीएम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.  वहीं अब फिल्म  'एसडीजीएम' में सैयामी खैर की एंट्री हो चुकी हैं.

'एसडीजीएम' में हुई सैयामी खैर की एंट्री

बता दें 'एसडीजीएम' की शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं सोशल मीडिया पर सैयामी खैर ने मुहूर्त पूजा की कुछ झलकियां शेयर की हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "लाइट्स कैमरा एक्शन! अब गंभीर एक्शन का समय है. सनी सर के साथ फाइट करने का इंतजार नहीं कर सकती. मैं बहुत खुश हूं कि सर ने एक बेहतरीन एक्शन फिल्म के लिए मुझ पर भरोसा जताया है. यह एक सपना सच होने जैसा है. हम सभी को शुभकामनाएं".

सनी देओल संग काम करने को लेकर एक्साइटेड है सैयामी

 सनी देओल की 'SDGM' का हिस्सा बनीं सैयामी खेर, बोलीं- यह सपना सच होने जैसा है
 
वहीं 'एसडीजीएम' में काम करने को लेकर सैयामी खेर ने इस परियोजना के बारे में अपना उत्साह शेयर किया. उन्होंने कहा, “मैं एसडीजीएम का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं. भारतीय सिनेमा के प्रतीक सनी देओल के साथ काम करना एक अविश्वसनीय सम्मान और सपना सच होने जैसा है. घूमर के बाद, यह मौका मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. एक उचित व्यावसायिक फिल्म का हिस्सा बनने का इंतजार कर रही थी और मुझे खुशी है कि मुझे यह अवसर मिला है. फिल्म के लिए गोपीचंद मालिनेनी का विजन वास्तव में बहुत एक्साइटेड है. मैं इस जर्नी को शुरू करने और हमारी कहानी को जीवंत करने का इंतजार नहीं कर सकती. मुझ पर विश्वास करने और मुझे इस तरह के भव्य मंच पर अपनी क्षमताओं को दिखाने का मौका देने के लिए मैं निर्माताओं का आभारी हूं.

देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी SDGM

सनी देओल ने  20 जून को घोषणा की थी कि वह जल्द ही एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए रास्ता बनाइए - #SDGM स्टारिंग एक्शन सुपरस्टार @iamsunnydeol डायरेक्टेड बाय @dongopichand प्रोड्यूस्ड बाय @MythriOfficial & @peoplemediafactory." फिल्म का नाम फिलहाल SDGM रखा गया है और टैगलाइन है, "मास फ़ेस्ट लोडिंग." हालांकि इस प्रोजेक्ट की जानकारी अभी गुप्त रखी गई है. 

Sunny Deol 

Read More:

'कल्कि 2898 एडी' में काम करने को लेकर स्टार्स ने शेयर किए अपने विचार

रकुल प्रीत ने भद्रासन का समर्थन करने के लिए जताया पीएम मोदी का आभार

Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर फरहान अख्तर ने शेयर की बड़ी अपडेट

Latest Stories