सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बोले सलीम खान

ताजा खबर: सलमान खान के पिता सलीम खान ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के बारे में बात की है और कहा है कि क्या यह उनके बेटे और अभिनेता सलमान खान की वजह से हुआ है.

New Update
Salim Khan spoke on the murder of Salman Khan's close friend Baba Siddique
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सलमान खान को लॉरेंस गैंग ने काला हिरण शिकार मामले में जान से मारने की धमकी दी है. 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. वही अब मशहूर गीतकार और सलमान खान के पिता सलीम खान ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के बारे में बात की है और कहा है कि क्या यह उनके बेटे और अभिनेता सलमान खान की वजह से हुआ है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर बोले सलीम खान

Baba Siddiqui के मर्डर से Salman Khan का कोई लेना-देना नहीं', Salim Khan ने  मामले पर तोड़ी चुप्पी - Salman Khan Father Salim Khan on Baba Siddiqui  Murder

दरअसल, सलीम खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बारे में बात करते हुए कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता है कि इससे कोई तालुक है. इसे कोई तालुक नहीं है, मुझे नहीं लगता. बाबा सिद्दीकी का इससे क्या तालुक होगा? किसी को भी चीज का बना दीजिए. आपने हमको सलाम नहीं किया, अब हम आपको मार देंगे, आपने हमको नमस्ते नहीं किया, हम मार देंगे”.

इस वजह से की गई बाबा सिद्दीकी की हत्या

क्या Salman Khan से दोस्ती बनी Baba Siddique की मौत की वजह? जांच में अब तक  क्या-क्या आया सामने - Baba Siddique Relation with Salman Khan is reason for  his death reports

वहीं जब इंटरव्यू ने सलीम खान से फिर पूछा कि ऐसी कहानी है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से बचाने की कोशिश की थी, तो सलीम ने कहा कि पुलिस भी सलमान के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों की भी रक्षा कर रही है. उन्होंने आगे कहा, "इसमें क्या है? हर कोई बचाना चाहता है. जिंदगी जो है कभी भी जा सकती है, किसी की भी जा सकती है".

12 अक्टूबर को हुई थी बाबा सिद्दीकी की हत्या

Baba Siddiqui murder case: Mumbai police raids in Bahraich | बाबा सिद्दीकी  हत्याकांड में बहराइच से 2 चचेरे भाई गिरफ्तार: शूटर शिवा-धर्मराज को 2 लाख  रुपए मुहैया कराए ...

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात को उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में शूटरों को कथित तौर पर आग्नेयास्त्र और रसद सहायता प्रदान करने के आरोप में शुक्रवार को और लोगों को हिरासत में लिया गया, जिससे सनसनीखेज मामले में गिरफ्तारियों की कुल संख्या नौ हो गई. अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया, गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपी साजिशकर्ता शुभम लोनकर और मास्टरमाइंड मोहम्मद जीशान अख्तर के संपर्क में थे, जो दोनों फरार हैं. पुलिस के अनुसार, अख्तर के संबंध पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से स्थापित किए गए थे, और वह कथित तौर पर सिद्दीकी की हत्या के मास्टरमाइंडों में से एक है.

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

Salman Khan's next movie 'Sikander' to release in theatres on Eid 2025 -  CNBC TV18

इसी बीच बाबा सिद्दीकी की हत्या के 6 दिन बाद यानी 18 अक्टूबर को सलमान को फिर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया है. यह धमकी मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम को वॉट्सऐप मैसेज के जरिए भेजी गई. मैसेज में लिखा था, "इसे हल्के में मत लीजिए. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब हो जाएगी." जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अब सलमान खान की आधिकारिक कार के पीछे एक एस्कॉर्ट वाहन तैनात किया है, साथ ही विशेष रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) को उनके बांद्रा और पनवेल आवासों के बाहर तैनात किया गया है.

Read More:

शक्ति कपूर के संघर्ष को लेकर बोली बेटी Shraddha Kapoor

सनी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, Jaat से सामने आया फर्स्ट लुक

Birthday Special: Sunny Deol ने बेताब से किया था एक्टिंग डेब्यू

सलमान को मिल रही धमकियों पर बोले पिता सलीम, कहा-'उसने आजतक एक कॉकरेच'

Latest Stories