बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

Bajrangi Bhaijaan 2: सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' दर्शकों की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. इस बीच अब फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल यानी 'बजरंगी भाईजान 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

New Update
Bajrangi Bhaijaan 2

Bajrangi Bhaijaan 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bajrangi Bhaijaan 2: सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' दर्शकों की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. वहीं फैंस लंबे इंतजार से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल यानी 'बजरंगी भाईजान 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसको सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो सकते हैं.

जल्द शुरु होगा बजरंगी भाईजान 2 पर काम

Salman Khan's 'Bajrangi Bhaijaan' turns 5: Did you know Kabir Khan's film  is still running in Japan theatres – India TV

आपको बता दें हाल ही में आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म रुसलान के प्रमोशनल इवेंट में निर्माता केके राधामोहन ने एक दिलचस्प खुलासा किया. उन्होंने बताया कि बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार है.  इसके बाद स्क्रिप्ट को सलमान खान को सुनाई जाएंगी जिसके बाद आगे का काम शुरु होगा.इस खबर ने फैन्स के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है.

बजरंगी भाईजान ने किया था शानदार कलेक्शन

Is Bajrangi Bhaijaan 2 featuring Salman Khan in the works? Here's what we  know | PINKVILLA

Bajrangi Bhaijaan 2: Kareena Kapoor Khan Replaced By THIS Actress In Salman  Khan-Starrer? Details Inside

वहीं अगर बात हम सलमान खान की बजरंगी भाईजान की करें तो फिल्म में भाईजान के साथ करीना कपूर, हर्षाली मल्होत्रा, ओम पुरी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारे भी नजर आए थे. फिल्म ने भारत में 320.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और दुनिया भर में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था. इस फिल्म की कहानी एसएस राजामौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी.

सलमान खान वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान गजनी फिल्म डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस के निर्देशन में बनने वाली 'सिकंदर' में नजर आएंगे. यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी. 

Read More:

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

Latest Stories