अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक ने चमकीला की हत्या के समय को किया याद

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अमर सिंह चमकीला काफी लंबे इंतजार के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. वहीं अब अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक लाल चंद्र ने चमकीला की हत्या के समय को याद किया.

New Update
Amar Singh Chamkila
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबरछ दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अमर सिंह चमकीला काफी लंबे इंतजार के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. यह फिल्म पॉपुलर पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है. वहीं अब अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक लाल चंद्र ने चमकीला की हत्या के समय को याद किया.

जब चमकीला ने खुद पर गोली चलने की बात कही थी

आपको बता दें अपने पुराने इंटरव्यू में अमर सिंह चमकीला और अमरजोत के ढोलक वादक लाल चंद्र ने उस समय समय को याद किया जब अमरजोत की हत्या के दौरान वह वहां मौजूद थे. उन्होंने उस दर्दनाक घटना को याद करते हुए कहा, "हम सभी दोपहर के लंच के समय ऑफिस पहुंचे. चमकीला वहां आए और हम शो में जाने से पहले लगभग 10 मिनट तक वहां रहे. हमारे जाने से ठीक पहले, चमकीला ने सभी को चिंता न करने के लिए कहा. चमकीला ने उन सबसे कहा, मैं गाने गाता हूं, तुम नहीं. जिस गोली पर मेरा नाम लिखा होगा वह मुझे ही लगेगी. मेहसामपुर जाते समय हमने पटोला फिल्म के पोस्टर देखे. मैंने उन्हें दिखाया. चमकीला उस फिल्म का हिस्सा थे और उन्होंने कहा कि शो के बाद हम सब साथ में इसे देखने जाएंगे. लेकिन वह समय कभी नहीं आया. शो से पहले हमने खाने का फैसला किया".

Punjabi Singer Amar Singh Chamkila Birthday Special And His Mystery -  Entertainment News: Amar Ujala - 27 साल के इस गायक को गोलियों से कर दिया था  छलनी, आज तक नहीं सुलझ

जब चमकीला और अमरजोत पर चली थी अचानक गोली

कौन हैं अमर सिंह चमकीला, जिनकी हत्या का आज तक नहीं सुलझा रहस्य? अब  नेटफ्लिक्स पर आ रही फिल्म - Who Is punjabi Singer Amar Singh Chamkila Know  About His Mysterious Murdered

ढोलक वादक लाल चंद्र ने अपनी बात को जारी रखते हुए याद किया कि "खाना  खाने के बाद, वे कार में कार्यक्रम स्थल की ओर चल पड़े और लोकेशन पर पहुंचते ही गोलीबारी शुरू हो गई. चमकीला सहित सभी लोग कार से बाहर निकल गए. अमरजोत और मैं ही अंदर रह गए थे. मैं बाहर निकला और अपना ढोल लेने के लिए डिब्बा खोला, अमरजोत अभी भी अंदर थी. जैसे ही मैंने ढोल उठाया, मैंने अपनी आंख के कोने से देखा कि चेहरा ढके हुए एक आदमी ने मशीन गन निकाली और गोलीबारी शुरू कर दी. मैं मौके से भाग गया, लेकिन जैसे ही मैं छिपने की कोशिश कर रहा था, मैंने देखा कि अमरजोत को गोली लग गई. वह बस कार से बाहर निकलने ही वाली थी. जब वे गोली चला रहे थे, तो मैं उन्हें चमकीला को गाली देते हुए सुन सकता था. उन्होंने उसे पीठ में गोली मारी, लेकिन गोली लगने से पहले, उन्होंने अमरजोत के शरीर से खून निकलता हुआ देखा. उसने पूछा, 'बब्बी, तुम्हें क्या हुआ?' मुझे तब तक नहीं पता था कि चमकीला अमरजोत को यही कहता है".

12 अप्रैस 2024 को रिलीज हुई थी फिल्म चमकीला

फिल्म ''चमकीला'' की शूटिंग हुई खत्म, Parineeti ने को-स्टार दिलजीत के नाम  लिखा स्पेशल नोट - parineeti wrote a special note to co star diljit-mobile

बता दें  दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां करने वाली फिल्म चमकीला 12 अप्रैल 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी की जा रही हैं.

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Stories