सलमान फायरिंग केस: पुलिस ने तापी नदी से 2 पिस्तौल, 13 गोलियां की बरामद

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के लिए एक सर्च अभियान के दौरान गुजरात में तापी नदी से दो पिस्तौल, मैगजीन और गोलियां बरामद की हैं.

New Update
salman khan

salman khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan House Firing Update: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना इस समय लाइमलाइट में बनी हुई है. फायरिंग मामले में मुबंई पुलिस की कार्रवाई जारी है. वहीं अब इस मामले में मुंबई पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं. दरअसल, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के लिए एक सर्च अभियान के दौरान गुजरात में तापी नदी से दो पिस्तौल, मैगजीन और गोलियां बरामद की हैं.

क्राइम ब्रांच के हाथ लगे अहम सबूत

Salman Khan considering moving to Panvel farmhouse permanently post gunfire  at Mumbai residence?

आपको बता दें मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने मंगलवार, 23 अप्रैल 2024 को फायरिंग केस को लेकर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि सोमवार को शुरु की गई तलाशी के दौरान क्राइम ब्रांच ने दो पिस्तौल, तीन मैगजीन और 13 गोलियां बरामद की हैं. 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दया नायक सहित 12 अधिकारियों की एक टीम अभी भी मौके पर है. उन्होंने बताया कि स्कूबा गोताखोरों की मदद से तलाशी जारी है.

Salman Khan House Firing Case: Second Gun Recovered - TheDailyGuardian

 लॉरेंस गैंग के आदेश पर हमलावरों ने की थी फायरिंग

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

बता दें 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो युवक फायरिंग कर भाग गए थे. हमलावरों ने लॉरेंस गैंग के निर्देश पर वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया. आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 वर्षीय सागर पाल के रूप में हुई. हमला करने से पहले आरोपियों ने तीन बार रेकी की थी. वहीं दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं. वहीं पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि फायरिंग की घटना के बाद मुंबई से सड़क मार्ग से सूरत पहुंचने के बाद जब वे ट्रेन से भुज भाग रहे थे, तब उन्होंने हथियार को रेलवे पुल से तापी नदी में फेंक दिया था.

Latest Stories