सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले पर शूटर्स ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता पुलिस हिरासत में हैं. वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब दोनों आरोपियों के बयान भी दर्ज किए हैं.

New Update
Salman Khan House Firing case update

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan Firing Case Updates: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता पुलिस हिरासत में हैं. वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब दोनों आरोपियों के बयान भी दर्ज किए हैं. वही पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने की वजह का खुलासा भी किया हैं. 

इतने लाख रुपए की मिली थी शूटर्स को फिरौती

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

इस मामले में अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक सागर पाल और उसके साथी विक्की गुप्ता दोनों को शूटिंग को अंजाम देने के लिए कथित तौर पर 4 लाख की फिरौती दी गई थी. इसमें एक लाख रुपये एडवांस दिये गए थे. दोनों को बाकी पैसे काम पूरा होने के बाद देने का वादा किया गया था। वहीं दोनों आरोपियों ने  सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने की वजह बताते हुए कहा, “उनका इरादा सिर्फ उन्हें डराना था न कि उनकी हत्या करना". फिलहाल  मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले पर लगातार जांच कर रही हैं. 

25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे दोनों अपराधी

बता दें दो अज्ञात लोगों ने रविवार, 14 अप्रैल 2024 की सुबह करीब 5 बजे बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने सोमवार की देर रात कच्छ जिले के एक गांव में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल  दोनों आरोपी 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे.

Read More:

अमरजोत को लेकर बोली चमकीला की पहली पत्नी, कहा-'उन्हें नहीं पता था...'

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

Latest Stories