प्रेग्नेंट नहीं हैं Sidhu Moosewala की मां, सामने आया पिता का बयान!

हाल ही में खबरें आई थीं कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता जल्द ही जुड़वा बच्चों का स्वागत करने जा रहे हैं. वहीं अब दिवंगत पंजाबी सिंगर के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने प्रेगनेंसी की अफवाहों पर विराम लगा दिया हैं. 

New Update
Sidhu Moosewala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sidhu Moosewala: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का परिवार एक बार फिर सुर्खियों में आ गया. हाल ही में खबरें आई थीं कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता जल्द ही जुड़वा बच्चों का स्वागत करने जा रहे हैं. वहीं अब दिवंगत पंजाबी सिंगर के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने प्रेगनेंसी की अफवाहों पर विराम लगा दिया हैं. 

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने प्रेगनेंसी की अफवाहों पर दी सफाई

sidhu moose wala

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हम सिद्धू के उन फैंस के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं, लेकिन हम अपील करते हैं कि परिवार के बारे में बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं. उन पर भरोसा नहीं करना चाहिए. जो भी खबर होगी, परिवार उसे आप सभी के साथ जरुर शेयर करेगा.  इस पोस्ट के सामने आने के इससे साफ जाहिर होता है कि सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेग्नेंसी से जुड़ी गलत खबरें फैलाई जा रही हैं.

Sidhu Moosewala's Mother Pregnant With Second Child, Family To Welcome Baby  Soon

फरवरी में आई थीं प्रेग्नेंसी की खबरें

सिद्धू मूसेवाला की मां को हुए जुड़वा बच्चे? पिता बलकौर सिंह ने बताया सच - sidhu  moosewala 58 years old mother expecting twins admitted in hospital father  Balkaur breaks silence IV pregnancy

बता दें, इस साल फरवरी में दिवंगत पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर हैं, के माता-पिता अपने परिवार में एक नए सदस्य के आने की उम्मीद कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मां 58 साल की हैं और उनके पिता 60 साल के हैं.

इस साल हुई थी सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु (Sidhu Moosewala Death)

New Song Of Punjabi Singer Sidhu Moosewala Released - Amar Ujala Hindi News  Live - Sidhu Moosewala:हत्या के बाद मूसेवाला का छठा गाना रिलीज, प्रशंसकों  को भा रहा ड्रिपी, अब तक लाखों

सिद्धू मूसेवाला की रविवार 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा के एक गांव में गोली मारकर हत्या (Sidhu Moose Wala Death) कर दी गई थी, जबकि उनके दो अन्य साथी इस हमले में घायल हो गए थे. इस घटना के बाद पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया. वहीं सिद्धू ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत 'जी वैगन' गाने से की थी. उन्हें लोकप्रियता 2017 में रिलीज हुए गाने 'सो हाई' से मिली थी.

Read More:

अक्षय- टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां का सॉन्ग Wallah Habibi हुआ रिलीज

Akshay Kumar स्टारर बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज!

Salman Khan अपने भतीजे अरहान और निर्वाण को करने जा रहे हैं लॉन्च?

शहनाज गिल के पिता पर लगा सिक्योरिटी कवर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप

 

 

Latest Stories