सलमान खान की Kick 2 की शूटिंग हुई शुरू, साल 2025 में रिलीज होगी फिल्म

ताजा खबर: सलमान खान की किक 2 से जुड़ी खबरें आ रही है कि किक के सीक्वल के लिए साजिद नाडियावाला ने पॉपुलर डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस से हाथ मिलाया हैं. जानिए फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल.

New Update
kick 2

Kick 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kick 2: सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. वहीं भाईजान की अपकमिंग फिल्म में 'किक 2' भी शामिल हैं. फैंस काफी समय से साजिद नाडियावाला की फिल्म 'किक 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच किक 2 से जुड़ी खबरें आ रही है कि किक के सीक्वल के लिए साजिद नाडियावाला ने पॉपुलर डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस से हाथ मिलाया हैं. जानिए फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल.

इस साल रिलीज होगी किक 2

Sajid Nadiadwala reveals a big update on Salman Khan's Kick 2: It's  completely written, but...

दरअसल, कल से सोशल मीडिया पर किक 2 से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि 'किक' का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने किया था, लेकिन साजिद नाडियाडवाला ने इसके सीक्वल के निर्देशन के लिए निर्देशक एआर मुरुगादॉस को चुना है. ऐसे में एआर मुरुगादॉस और उनकी टीम ने फिल्म 'किक 2' की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं इस फिल्म को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने ईद 2025 के खास मौके को चुना है.

फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है सलमान खान

वहीं सलमान खान ने सोशल मीडिया पर किक 2 की अपडेट शेयर करते हुए लिखा, "एक बहुत ही रोमांचक फिल्म के लिए असाधारण प्रतिभाशाली @a.r.murugadoss और मेरे दोस्त #SajidNadiadwalla के साथ जुड़कर खुशी हुई !! यह सहयोग विशेष है, और मैं आपके प्यार और आशीर्वाद से इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं. ईआईडी 2025 जारी किया जा रहा है". वहीं फैंस भाईजान की पोस्ट पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

फिल्म किक ने किया था शानदार कलेक्शन

Kick (2014)

आपको बता दें कि पहले पार्ट में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रणदीप हुडा, मिथुन चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, गौतम सिंह राजपूत, संजय मिश्रा और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म 'किक' में सलमान खान ने रॉबिन हुड टाइप का किरदार निभाया था, जो डेविल के छद्म नाम से हाईटेक चोरी को अंजाम देता है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य विलेन की भूमिका निभाई थी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार सलमान के साथ एक फ्रेम में आए. फिल्म में रणदीप हुडा ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है. किक 25 जुलाई को रिलीज़ हुई थी और जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 233 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

Read More:

Patna Shuklla: कोर्ट रूम में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ती दिखी रवीना टंडन

यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Latest Stories