पेरिस फैशन वीक में अनन्या पांडे को छलनी में देख फैंस हुए कन्फ्यूज़

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पेरिस फैशन वीक 2024 में अपना डेब्यू किया है. जहां एक्ट्रेस ने  डिजाइनर राहुल मिश्रा के 'सुपरहीरोज' कलेक्शन के लिए रनवे पर सुर्खियां बटोरीं.

New Update
anya.png

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पेरिस फैशन वीक 2024 में अपना डेब्यू किया है. जहां एक्ट्रेस ने  डिजाइनर राहुल मिश्रा के 'सुपरहीरोज' कलेक्शन के लिए रनवे पर सुर्खियां बटोरीं. एक्ट्रेस के आउटफिट से ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया, बल्कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर रैंप पर चलने वाले सबसे कम उम्र की बॉलीवुड एक्ट्रेस बनकर इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया.

स्टोरी किया शेयर 

panday.PNG

अनन्या के शो-स्टॉपिंग पल में एक शानदार तितली-प्रेरित काली मिनी पोशाक शामिल थी. पहनावे में नाजुक तितली से सजी हुई एक बड़ी छलनी शामिल थी. अपने आउटफिट को पूरा करते हुए, अनन्या ने एक स्लीक हेयर बन और स्टाइलिश ब्लैक हाई हील्स कैरी किया हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्पटोरीज़ पर अपने वॉकथ्रू वीडियो की झलकियाँ भी शेयर की.

फैंस हुए कन्फ्यूज़ 

जहां अनन्या को उनकी रनवे के लिए प्रशंसा मिली, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनकी तुलना फैशन प्रभावित उर्फी जावेद से की. फैंस ने अनन्या की पोस्ट पर कमेन्ट करना शुरू कर दिया, जिसमें से एक ने लिखा, “फैशन उओरफ़ी से प्रेरित है,” और दूसरे ने पूछा, “नई उर्फी है किया” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "अनन्या ने यह ड्रेस पहनी थी, इसलिए यह एक अद्भुत क्षण है... अगरउर्फी ने भी यही ड्रेस पहनी थी, तो क्या????" हैरान फैंस ने विशाल छलनी के साथ आउटफिट और उसकी कार्यक्षमता के कारण के बारे में भी सोचा.

वर्क फ्रंट 

Ananya Panday reveals being body-shamed, says she was called 'flat-screen'  | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो वह अपने आखिरी प्रोजेक्ट खो गए हम कहां में नज़र आई थी जहां  से उन्हें काफी प्रशंसा मिली. फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिकाओं में थे और इसका निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया था. जिसे उनके फैंस नेटफ्लिक्स पर देख सकते है. अनन्या विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित आगामी साइबर-थ्रिलर कंट्रोल में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, वह कॉल माई बे और अक्षय कुमार की शंकरा के कलाकारों का हिस्सा हैं.

Ananya Panday, paris fashion week, Ananya Panday at paris, Ananya Panday films, Ananya Panday runway, Ananya Panday paris fashion week, uorfi javed

Latest Stories