करण जौहर की फिल्म 'द बुल' के लिए Salman Khan ने किया ट्रांसफॉर्मेशन?

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बुल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन फैन्स का ध्यान खींच रहा है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan

Salman Khan

ताजा खबर: Salman Khan Transformation: सलमान खान कई सालों से अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं. फिलहाल एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बुल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन फैन्स का ध्यान खींच रहा है.

सलमान खान ने किया ट्रांसफॉर्मेशन 

दरअसल, सलमान खान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई. इस दौरान उनके साथ सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान ने भी फैन्स के साथ पोज दिए. सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में भाईजान की बॉडी ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. सलमान खान के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये एक्टर द बुल में नजर आने वाले हैं.

साल 2025 में रिलीज होगी  'द बुल'

The Bull: Salman Khan, Karan Johar join forces after 25 years for actioner  on Badi Buraasfathi | Bollywood News - The Indian Express

25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर फिल्म 'द बुल' के लिए साथ आ रहे हैं. यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्देशित, विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित होगी. यह फिल्म कथित तौर पर एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें सलमान खान को एक अर्धसैनिक अधिकारी के रूप में चित्रित किया जाएगा, जो 1988 में माले, मालदीव में हुए आतंकवादी हमलों की घटनाओं को उजागर करेगा. फिल्मांकन फरवरी 2024 में शुरू होने वाला है, उम्मीद है कि यह फिल्म सलमान की ओर से उनके प्रशंसकों को ईद 2025 का तोहफा होगी.

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Salman Khan के नाम पर कास्टिंग का फर्जीवाड़ा, एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने  जारी किया बयान, लीगल एक्शन की चेतावनी - Salman Khan production house Salman  Khan Films beware of ...

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो द बुल के अलावा एक्टर के पास टाइगर वर्सेज पठान, किक 2 और दबंग 4 अपकमिंग प्रोजेक्ट में शामिल हैं. सलमान खान आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म थी.

Latest Stories