रोहमन शॉल के साथ शादी करने को लेकर Sushmita Sen का बयान आया सामने

'आर्या 3' के अलावा सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस मॉडल-एक्टर रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. इस बीच सुष्मिता सेन  ने रोहमन शॉल संग शादी करने को लेकर खुलासा किया हैं. 

New Update
Sushmita Sen

Sushmita Sen

ताजा खबर: Sushmita Sen Opens Up on Marriage Plans With Rohman Shawl: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी क्राइम ड्रामा सीरीज 'आर्या 3' को लेकर सुर्खियों में हैं. अब सीरीज के अलावा सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस मॉडल-एक्टर रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं. इस बीच सुष्मिता सेन  ने रोहमन शॉल संग शादी करने को लेकर खुलासा किया हैं. 

रोमन शॉल संग शादी करने पर बोली सुष्मिता सेन 

Rohman Shawl opens up on 15-year age gap, marriage plans with Sushmita Sen

सुष्मिता सेन ने रोमन शॉल के साथ शादी करने के को लेकर कहा,"मुझे पता है कि पूरी दुनिया सोचती है कि मुझे कम से कम इस लेवल पर घर बसाने की परवाह करनी चाहिए. मैं इसकी परवाह नहीं करती. इसका उल्लेख करना केवल इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं विवाह संस्था से प्यार करती हूं और उनका बहुत ज्यादा सम्मान करती हूं".

आजादी से जीना पसंद करती हैं सुष्मिता सेन 

Sushmita Sen's Beau Rohman Shawl on Wedding Rumors: 'When Marriage Happens,  We Won't Hide It'

सुष्मिता सेन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, " मुझे कुछ अविश्वसनीय लोगों को जानने का सौभाग्य मिला है, जिनमें मेरे (आर्या) निर्देशक ( राम माधवानी ) और मेरी निर्माता (अमिता माधवानी) शामिल हैं, जो उन सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं. लेकिन मैं साहचर्य, दोस्ती (दोस्ती) में बड़ा विश्वास रखती हूं. यदि वह अस्तित्व में है, तो चीज़ें घटित हो सकती हैं. लेकिन वह सम्मान और दोस्ती बहुत-बहुत महत्वपूर्ण है और आज़ादी, बहुत, बहुत महत्वपूर्ण. इसलिए मैं आजादी की परवाह करती हूं''.सुष्मिता और रोहमन 2018 से 2021 तक रोमांटिक रिलेशनशिप में रहे. 23 दिसंबर 2021 को उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की घोषणा की. इसके बाद भी दोनों दोस्त बने रहे और रोहमन को कई बार सुष्मिता सेन के परिवार के साथ देखा गया.

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन इन दिनों वेब सीरीज आर्या को लेकर चर्चा में हैं. शो में सुष्मिता एक सख्त महिला का किरदार निभाती हैं, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सीमाओं से परे जाती है. पहले सीज़न को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में 'बेस्ट ड्रामा' सीरीज के लिए भी नॉमिनेट  किया गया था. आर्या अंतिम वार अब इस शुक्रवार 9 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है, जो उनकी पत्नी अमिता द्वारा निर्मित है, और इसमें इला अरुण और सिकंदर खेर सहित अन्य कलाकार भी हैं.

 

 

 

 

 

 

 

Latest Stories