Baby John: वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन में नजर आएंगे सलमान खान

ताजा खबर: वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि सलमान खान बेबी जॉन में नजर आएंगे. 

New Update
Salman khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan in Baby John: वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म दिसंबर 2024 के अंत में रिलीज होगी. इस बीच फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि सलमान खान वरुण धवन की बेबी जॉन में नजर आएंगे. 

बेबी जॉन में नजर आएंगे सलमान खान

Salman Khan Cameo in Baby John: salman khan agreed to do a cameo for varun  dhawan starrer baby john after atlee kumar's request, Entertainment News |  Times Now Navbharat

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एटली ने बेबी जॉन में सलमान को कैमियो के लिए चुना है, जो उनका पहला सहयोग है. सलमान खान के कैमियो के बारे में विस्तृत जानकारी अभी गुप्त रखी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह एक सामूहिक एक्शन सीक्वेंस है, जिसे खास तौर पर सलमान खान के लिए लिखा और डिजाइन किया गया है. सलमान खान इस विस्तृत सीक्वेंस में वरुण के साथ नजर आएंगे, जिसे मौसम के हिसाब से इस महीने के अंत में या अगस्त में शूट करने की योजना है." फिलहाल एटली और सलमान खान ने अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

दिसंबर में रिलीज होगी बेबी जॉन

Baby John: एक्शन-थ्रिलर 'बेबी जॉन' का नया पोस्टर आया सामने, वरुण धवन इंटेंस  अवतार में आए नजर (View Pic) | 🎥 LatestLY हिन्दी

वरुण धवन के अलावा बेबी जॉन में कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं. फिल्म को पहले इस साल जून में रिलीज किया जाना था. हालांकि, कुछ दिन पहले टीम ने घोषणा की कि रिलीज की तारीख को अब दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है. बेबी जॉन अब क्रिसमस पर रिलीज होगी और आमिर खान की सितारे जमीन पर से टकराएगी. एटली के अलावा, फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है. इस प्रोजेक्ट को जियो स्टूडियोज ने ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है.

Latest Stories