सालों बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दोबारा काम करेंगे सलमान खान?

ताजा खबर - सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला लगभग 10 साल बाद एक साथ काम करेंगें. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी ये फिल्म साल 2025 के ईद पर रिलीज हो सकती हैं.

New Update
Salman Khan work with Sajid Nadiadwala

ताजा खबर : सलमान खान इस समय अपनी आखिरी फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. एक्टर जो पहले 2014 की ब्लॉकबस्टर किक के लिए साजिद नाडियाडवाला के साथ काम कर चुके हैं, एक बार फिर फिल्म निर्माता के साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म के लिए काम कर सकते हैं जो 2025 में ईद पर रिलीज हो सकती है. इसके अलावा, 10 साल बाद इस पुनर्मिलन का निर्देशन एआर मुरुगादॉस करेंगे.

सलमान और साजिद नाडियाडवाला 10 साल बाद करेंगे साथ काम 

मनोरंजन पोर्टल पिंकविला के एक करीबी सूत्र के अनुसार, ''सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला पिछले कुछ समय से संभावित सहयोग पर चर्चा कर रहे हैं. जब साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस ने इस विषय पर चर्चा की, तो उनके दिमाग में एकमात्र नाम सलमान खान आया, और जब निर्माता ने सलमान के साथ फिल्म पर चर्चा की, तो सुपरस्टार ने तुरंत हां कर दी.

Salman Khan says 'chill mat karo, kaam karo' as he shares a pic in dapper  look | Bollywood - Hindustan Times

सूत्र ने कहा, “अभी तक बिना शीर्षक वाली एक्शन थ्रिलर की शूटिंग भारत के कुछ हिस्सों के अलावा पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में 400 करोड़ रुपये के भारी बजट पर की जाएगी, जो इसे साजिद नाडियाडवाला की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म बनाती है. बैठकें साल की शुरुआत में हुईं और सभी ऊर्जाएं जल्द से जल्द फिल्म शुरू करने के लिए सही तरीके से काम करने लगीं. पिछले साल उनके पास आई हर स्क्रिप्ट में से एआर मुरुगादॉस की फिल्म ऐसी थी जिसने उन्हें सबसे ज्यादा उत्साहित किया और इस फिल्म को प्राथमिकता पर रखा.''

सलमान खान की आने वाली फिल्में 

इस बीच, सलमान खान आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे. यह फिल्म जबरदस्त ब्लॉकबस्टर हिट रही. इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में कैमियो किया था. उनकी पाइपलाइन में सिद्धार्थ आनंद की टाइगर बनाम पठान भी है. 
सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स में करण जौहर की द बुल भी शामिल है. इस महीने की शुरुआत में, सलमान खान के प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर एक्टर और उनके पिता सलीम खान की उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. छवियों से सलमान के प्रभावशाली शारीरिक परिवर्तन का पता चलता है. विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म द बुल के लिए है. इस भूमिका के लिए उनके शरीर की संरचना में बदलाव की आवश्यकता थी, जिसके लिए कठोर प्रशिक्षण की आवश्यकता थी.

 

फिल्म में सलमान ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा का किरदार निभाने वाले हैं, जिन्होंने 1988 में मालदीव में ऑपरेशन कैक्टस का नेतृत्व किया था. इसके लिए वह गहन शारीरिक प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं. सलमान खान की इस फिल्म में एक्शन सीक्वेंस उनके पिछले कामों से अलग होंगे, क्योंकि वह एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. 

Read More:

Johnny Sins की Sex Problem को ठीक करते दिखे Ranveer Singh

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

जावेद अख्तर ने इंडियन आइडल 14 के जज को गाना गाने को कहा

Latest Stories