समान्था ने कहा काम से ब्रेक लेना जीवन का सबसे कठिन लेकिन सबसे अच्छा..!

सामन्था रुथ प्रभु मायोसिटिस से जूझ रही हैं, एक ऐसी स्थिति जो आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को आपकी मांसपेशियों पर हमला करने के लिए मजबूर करती है. अपनी रिकवरी के लिए उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया.

New Update
 Samantha Ruth Prabhu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : सामंथा रुथ प्रभु मायोसिटिस के साथ अपनी लड़ाई के बारे में काफी खुली रही हैं. फेमिना इंडिया के साथ एक नए इंटरव्यू में, उन्होंने अपनी स्थिति के कारण अपने काम से लिए गए ब्रेक के बारे में खुलकर बात की और क्या यह उनके लिए अच्छा रहा. 

सामन्था ने क्या कहा?

सामंथा ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि मायोसिटिस से उबरने के लिए काम से ब्रेक लेना उनके जीवन का "सबसे कठिन निर्णय" था. लेकिन बाद में उसे लगता है कि यह सबसे अच्छा भी था. ""मुझे आत्म-घृणा और वास्तव में कम आत्मविश्वास का सामना करना पड़ा है, लेकिन मैंने हमेशा एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने का प्रयास किया है. उस विकास के साथ मेरी असुरक्षाओं और आत्म-घृणा की गहरी समझ आई. मैं उन्हें संबोधित करके ठीक करने में सक्षम था - उन्हें बाहर से ठीक करने की कोशिश करके नहीं, बल्कि आंतरिक आघात को ठीक करके, जिसे किसी भी बाहरी त्वरित सुधार की तुलना में अधिक उपचार की आवश्यकता थी, ”एक्ट्रेस ने कहा.

Samantha Ruth Prabhu Treatment: Samantha Ruth Prabhu looks to Ayurveda to  cure autoimmune condition myositis - The Economic Times
उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की असफलताओं ने उन्हें एक मजबूत इंसान बनाया है. “लोग सोच सकते हैं कि सफलता आपको परिभाषित करती है, लेकिन असफलता और हानि ही वास्तव में आपको परिभाषित करती है, और आपको अपने सर्वश्रेष्ठ संस्करण से परिचित कराती है. इन गिरावटों और इन नुकसानों ने मुझे एक ऐसा व्यक्ति बना दिया है जिस पर मुझे वास्तव में गर्व है, ”उसने कहा. सामन्था की मायोसिटिस की स्थिति में उसके शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली उसकी मांसपेशियों पर हमला करती है. 

सामंथा के काम के बारे में

काम के मोर्चे पर, उन्हें हाल ही में कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था. शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, कुशी 1 सितंबर, 2023 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.

सामन्था एक्शन सीरीज़ सिटाडेल के भारतीय रूपांतरण में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी. हाल ही में उन्होंने सीरीज की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म करने के बाद, सामंथा ने सेट से तस्वीरें साझा करके एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने लिखा, "और यह #CitadelIndia का समापन है. एक ब्रेक बिल्कुल भी बुरी चीज नहीं लगती जब आप जानते हैं कि क्या होने वाला है @rajanddk @mensit... जिस परिवार के बारे में मुझे नहीं पता था कि मुझे उसकी जरूरत है. मदद करने के लिए धन्यवाद मैं हर लड़ाई लड़ता हूं और कभी हार नहीं मानता." 

 

 

 

Latest Stories