संजय कपूर: मैं श्रीराम राघवन के सिनेमा का प्रबल प्रशंसक रहा हूं

तीन दशकों से अधिक की अपनी शानदार फिल्म यात्रा के दौरान, संजय कपूर ने यादगार प्रदर्शन करते हुए लगातार लोगों को एंटरटेन किया है. बहुमुखी अभिनेता ने 'द फेम गेम' (2022) में अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए कई विविध भूमिकाएँ निभाई हैं

New Update
anil kapoor brother

तीन दशकों से अधिक की अपनी शानदार फिल्म यात्रा के दौरान, संजय कपूर ने यादगार प्रदर्शन करते हुए लगातार लोगों को एंटरटेन किया है. बहुमुखी अभिनेता ने 'द फेम गेम' (2022) में अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए कई विविध भूमिकाएँ निभाई हैं, जहाँ उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन साझा की और ब्लडी डैडी (2023) में सह-कलाकार शाहिद कपूर के साथ एक परिष्कृत प्रतिपक्षी के रूप में काम किया. अपनी नवीनतम रिलीज़, श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' में, संजय कपूर एक बार फिर एक मज़ेदार और बेहद रंगीन किरदार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. 

director

फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन के साथ अपने प्रिय सहयोग को दर्शाते हुए, संजय कपूर ने साझा किया, 

"मुझे एक फिल्म के संबंध में श्रीराम सर का फोन आया, जिसका नाम वह चाहते थे कि मैं 'मेरी क्रिसमस' का हिस्सा बनूं, और मैं उनके कार्यालय जा रहा था. मैं उम्मीद कर रहा था कि मेरी भूमिका अच्छी होगी क्योंकि मैं उससे और उसके द्वारा किए गए काम से प्यार करता हूं, चाहे वह 'बदलापुर', 'जॉनी गद्दार', 'एक हसीना थी' या 'अंधाधुन' हो. मैं श्रीराम राघवन प्रकार के सिनेमा का प्रबल प्रशंसक रहा हूं. जब उन्होंने मुझे 'मेरी क्रिसमस' की स्क्रिप्ट और फिल्म में मेरा किरदार सुनाया, तो मुझे पता था कि यह एक थ्रिलर है, लेकिन एक बार जब मेरा किरदार दूसरे भाग में आता है, तो वह फिल्म का रुख बदल देता है. यह एक बहुत ही रंगीन भूमिका है और मुझे पता था कि इससे मुझे निश्चित रूप से फायदा होगा. मैं इस बात को लेकर बहुत आश्वस्त था कि श्रीराम सर इसका निर्देशन किस तरह करेंगे. इसलिए, मैंने तुरंत फिल्म के लिए हां कह दिया."

kapoor

आगे विस्तार से बताते हुए, संजय कपूर ने खुलासा किया,

"जब मैंने हां कहा, तो श्रीराम सर अपने दूसरे कार्यालय में गए जहां अन्य सभी सहायक निर्देशक (फिल्म से जुड़े) थे और उन्होंने उन सभी को बताया कि मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया है. वह बहुत उत्साहित थे क्योंकि एक फिल्म निर्माता के रूप में वह जानते थे कि मैं सही विकल्प था. उन्होंने पूरी टीम के साथ उत्साह दिखाया जिससे मुझे वास्तव में बहुत आत्मविश्वास मिला. आज, जब लोग 'मेरी क्रिसमस' में मेरे काम और प्रदर्शन को पसंद कर रहे हैं, तो मुझे पता था कि श्रीराम सर वास्तव में चाहते थे कि मैं वह भूमिका निभाऊं जो उन्होंने मुझे दी थी. मुझे खुशी है कि मैं इस शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं और मुझे अपने पसंदीदा निर्देशकों में से एक के साथ काम करने का मौका मिला."

film

Tags : Sriram Raghavan director | SRIRAM RAGHAVAN | Sanjay Kapoor | film Merry Christmas

Read More:

Main ATAL Hoon: पंकज त्रिपाठी स्टारर मैं अटल हूं का नया ट्रेलर आउट

हेमा मालिनी अयोध्या में करेंगी रामायण पर नृत्य नाटिका

इस वजह से अमिताभ बच्चन का घर छोड़ने जा रहे थे अगस्त्य नंदा

देश नहीं बल्कि विदेशों से भी आ रहे हैं Ram Mandir के लिए उपहार

Latest Stories