Main ATAL Hoon: पंकज त्रिपाठी स्टारर मैं अटल हूं का नया ट्रेलर आउट

आज 16 जनवरी 2024 को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया हैं जिसमें अटल बिहारी वाजपेयी की अद्वितीय भाषण देने की शैली और धैर्य और दृढ़ संकल्प को बेहतरीन तरीके दिखाया गया हैं.

New Update
Pankaj Tripathi

ताजा खबर: Main ATAL Hoon Trailer 2: एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main ATAL Hoon) को लेकर चर्चा में हैं. वहीं आज 16 जनवरी 2024 को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया हैं जिसमें अटल बिहारी वाजपेयी की अद्वितीय भाषण देने की शैली और धैर्य और दृढ़ संकल्प को बेहतरीन तरीके दिखाया गया हैं.

प्रधानमंत्री के किरदार में न्याय करते दिखें पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi

आपको बता दें कि मैं अटल हूं' के ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के अटल बिहारी वाजपेई से होती है जो एक फिल्म देखते हैं और अपने दोस्त को बताते हैं कि जनता उस पर विश्वास करती है जो दिखाया जाता है उन्हें. अगले ही पल, वाजपेयी को आलोचना और हिंसा से जूझते हुए देखा जाता है क्योंकि एक व्यक्ति महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के बारे में बात करता है, जिसने आरएसएस के हिस्से के रूप में कुछ दिन बिताए थे, जिसका वाजपेयी भी हिस्सा थे. उनका कहना है कि आरएसएस को कुछ लोगों ने सांप्रदायिक करार दिया है और यह बात फैलाई गई है कि एक हिंदू पार्टी देश के लिए खतरा हो सकती है.

पंकज त्रिपाठी के अंदाज ने सभी को किया प्रभावित

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार के साथ पूरा न्याय करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में राम मंदिर आंदोलन और पोखरण परमाणु परीक्षण की झलक भी दिखाई गई है. ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भाषा, पहनावा, लुक और बोलने का अंदाज हर किसी को प्रभावित कर रहा है.

19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी फिल्म मैं अटल हूं

रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित, मैं अटल हूं का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा किया गया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा पीयूष मिश्रा, राजा रमेशकुमार सेवक, दया शंकर पांडे, प्रमोद पाठक, पायल कपूर नायर, हर्षद कुमार, प्रसन्ना केतकर, हरेश खत्री, पाउला मैकग्लिन, गौरी सुखटंकर भी हैं. यह 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Main ATAL Hoon Trailer 2 Main ATAL Hoon 

देश नहीं बल्कि विदेशों से भी आ रहे हैं Ram Mandir के लिए उपहार

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

 

 

 

Latest Stories