संजय लीला भंसाली ने लॉन्च किया म्यूजिक लेबल, कहा- 'समान आनंद और ...'

शानदार फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने अपना खुद का म्यूजिक लेबल, जिसका नाम 'भंसाली म्यूजिक' है, लॉन्च किया है.

New Update
Sanjay Leela Bhansali
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : अपनी बेहतरीन फिल्मों और मनमोहक संगीत के लिए मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने भंसाली म्यूजिक नाम से अपना खुद का म्यूजिक लेबल लॉन्च किया है. इस उद्यम के माध्यम से, उनका लक्ष्य अपनी रचनात्मक प्रतिभा को संगीत के क्षेत्र में आगे बढ़ाना है, प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मिलकर फिल्मों और स्वतंत्र एल्बमों के लिए यादगार रचनाएँ तैयार करना है.

संजय लीला भंसाली को है संगीत से लगाव 

संजय लीला भंसाली की सिनेमाई कृतियों ने अक्सर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिसमें संगीत कथा में एक अलग भूमिका निभाता है. दीवानी मस्तानी की भव्यता से लेकर ब्लैक की दिल को छू लेने वाली धुनों तक, भंसाली की रचनाएँ गहराई और जुनून से गूंजती हैं, जो उनकी फिल्मों के ताने-बाने में खुद को बुनती हैं. इस्माइल दरबार, मोंटी शर्मा और यहाँ तक कि खुद उनके जैसे अनुभवी संगीतकारों के साथ उनकी साझेदारी ने हिंदी सिनेमा के कुछ सबसे प्रतिष्ठित और मधुर ट्रैक को जन्म दिया है. चाहे वह बाजीराव मस्तानी से दीवानी मस्तानी की भव्यता हो या लाल इश्क की खूबसूरती या पद्मावत से घूमर के रंग, भंसाली का संगीत गहराई और जुनून से गूंजता है. हर नोट, हर बोल, प्यार, लालसा, बलिदान और विजय की कहानियों को बयान करने के लिए बड़ी मेहनत से चुना गया लगता है.

Sanjay Leela Bhansali launches his music label Bhansali Music संजय लीला  भंसाली ने अपना म्यूजिक लेबल `भंसाली म्यूजिक` किया लॉन्च

म्यूजिक के लॉन्च पर लीला भंसाली ने कही ये बात 

भंसाली म्यूजिक के लॉन्च पर बोलते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा, "संगीत मुझे बहुत खुशी और शांति देता है. यह मेरे अस्तित्व का अभिन्न अंग है. मैं अब अपना खुद का म्यूजिक लेबल "भंसाली म्यूजिक" लॉन्च कर रहा हूं. मैं चाहता हूं कि दर्शकों को भी वही खुशी और आध्यात्मिक जुड़ाव का अनुभव हो जो मुझे संगीत सुनते या बनाते समय महसूस होता है."

भंसाली का संगीत परंपरा और आधुनिकता के मिश्रण के लिए प्रसिद्ध है, जो समकालीन रचनाओं के साथ शास्त्रीय रूपों को सहजता से मिश्रित करता है. चाहे ऐतिहासिक महाकाव्यों की महिमा को जगाना हो या आधुनिक रोमांस के सार को पकड़ना हो, भंसाली की धुनें हर पीढ़ी के दर्शकों के साथ गूंजती हैं. भंसाली संगीत के माध्यम से, संजय लीला भंसाली कलात्मक अभिव्यक्ति की सीमाओं को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं, दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर आमंत्रित करते हैं जहाँ संगीत केवल एक सहायक नहीं बल्कि आत्मा को झकझोरने वाली शक्ति है.

Read More:

अनुपम खेर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म Tanvi The Great की घोषणा की 

धर्मेंद्र शादी के दौरान हुए घायल! उनके पीठ और पैर में लगी चोट

Homi Adajania ने Sara Ali Khan के बारे में कही ये बात, जानिए यहां  

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories