सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

भारतीय-अमेरिकी एक्टर सेंधिल राममूर्ति फिल्म 'दो और दो प्यार' में विद्या बालन के साथ नजर आए थे. इस बीच सेंधिल राममूर्ति ने फिल्म 'दो और दो प्यार' में विद्या बालन के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए.

New Update
Sendhil Ramamurthy

Sendhil Ramamurthy

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sendhil Ramamurthy On Vidya Balan: भारतीय-अमेरिकी एक्टर सेंधिल राममूर्ति हाल ही में विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आए थे. फिल्म में सेंधिल राममूर्ति ने विक्रम की भूमिका निभाई थी. फिल्म में विद्या बालन और सेंधिल राममूर्ति की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. इस बीच सेंधिल राममूर्ति ने फिल्म 'दो और दो प्यार' में विद्या बालन के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए.

विद्या बालन को लेकर सेंधिल राममूर्ति के मन में थे कई विचार

The film that brought Sendhil Ramamurthy back to Mumbai after a decade.  Also stars Vidya Balan | Bollywood - Hindustan Times

आपको बता  दें सेंधिल राममूर्ति ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में स्वीकार किया कि उनसे मिलने से पहले उन्हें यकीन नहीं था कि विद्या कैसी होंगी. वहीं सेंधिल राममूर्ति ने फिल्म दो ओर दो प्यार में  विद्या बालन के साथ काम करने के अनुभव शेयर करते हुए कहा, "मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मुझे क्या उम्मीद करनी चाहिए, क्योंकि आप जानते ही हैं कि वह विद्या बालन हैं. क्या वह एक दिवा बनने जा रही हैं, क्या वह एक मुश्किल काम करने वाली इंसानहैं? मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या उम्मीद करनी चाहिए, इसलिए मैं किसी भी चीज के लिए तैयार होकर आया था. मैं सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार होकर आया था". 

विद्या बालन ने दूर की थी मेरी चिंताएं- सेंधिल राममूर्ति

Exclusive: Sendhil Ramamurthy loved playing Vidya Balan's boytoy in Do Aur  Do Pyaar - India Today

अपनी बात को जारी रखते हुए सेंधिल राममूर्ति ने स्वीकार किया कि  विद्या बालन ने उन्हें गर्मजोशी से गले लगाया, जिससे उनकी चिंताएं दूर हो गईं. उन्होंने कहा, "हम मिले और उन्होंने मुझे गले लगाया और महसूस किया कि सब ठीक हो जाएगा और सब बढ़िया होने वाला है. मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद आया. हम बात करते रहते हैं और मैसेज करते रहते हैं और हम कुछ और करना चाहते हैं जो हम साथ में कर सकें. वह 'एक असाधारण एक्ट्रेस' हैं".

Read More:

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Ranveer Singh deepfake video: पुलिस ने एक्स यूजर के खिलाफ दर्ज की FIR

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

Latest Stories