Dharmendra संग किसिंग सीन को लेकर शबाना सुनती हैं रिश्तेदारों के ताने

ताजा खबर: फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र का शबाना आजमी (Shabana Azmi) के साथ किसिंग सीन जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. इस बीच शबाना आजमी ने खुलासा किया कि इस सीन को लेकर तब्बू उन्हें काफी ज्यादा चिढ़ाती हैं. 

New Update
Shabana Azmi

Shabana Azmi

ताजा खबर: Shabana Azmi: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपनी एक्टिंग से एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि, फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा एक्टर का शबाना आजमी (Shabana Azmi) के साथ किसिंग सीन जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. इस बीच शबाना आजमी ने खुलासा किया कि इस सीन को लेकर तब्बू उन्हें काफी ज्यादा चिढ़ाती हैं. 

धर्मेंद्र संग किस करने पर शबाना आजमी को सुननी पड़ती हैं बातें

Dharmendra संग किसिंग सीन करने पर शबाना आजमी ने अब दिया रिएक्शन, कहा-  'उन्हें कौन नहीं करना चाहेगा' | shabana azmi broke silence on kissing with  dharmendra rocky aur ranii ki prem

आपको बता दें कि शबाना आजमी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि, "तब्बू, जो मेरी भतीजी है, इतनी शैतान है. वो कहती है आपने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. अब सब आपकी उम्र की लड़कियां कह रही हैं कि किस होगी तो हम करेंगे."

शबाना आज़मी ने धर्मेंद्र को किस करने पर दी प्रतिक्रिया

धर्मेंद्र ने शबाना आजमी संग Liplock_Kiss सीन पर तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या  बोले.. - Samarneeti News

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पिछले साल 2023 रिलीज हुई थी. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म से धर्मेंद्र ने लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. उनकी जोड़ी जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ बनाई गई थी. पिछले साल शबाना ने किस पर जावेद अख्तर की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया था कि ''जब हम किस करते हैं तो लोग हंस रहे होते हैं और चीयर कर रहे होते हैं. शूटिंग के दौरान यह कभी कोई मुद्दा नहीं था. यह सच है कि मैंने पहले स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया है. लेकिन कौन धर्मेंद्र जैसे खूबसूरत आदमी को चूमना नहीं चाहेगा?”

धर्मेंद्र के साथ किस करने पर जावेद अख्तर ने ऐसा दिया था रिएक्शन

जावेद अख्तर के इस दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए कि उन्होंने ज़ंजीर करने से  इनकार कर दिया है, धर्मेंद्र कहते हैं 'काश सर चढ़ के बोलने का ...

शबाना ने आगे कहा कि जावेद अख्तर धर्मेंद्र के साथ उनके किस को लेकर "परेशान" नहीं थे. उन्होंने कहा, “जिस चीज़ ने उसे परेशान किया वह मेरा उपद्रवी व्यवहार था. पूरी फिल्म के दौरान वह तालियां बजा रहे थे, सीटियां बजा रहे थे, उत्साह बढ़ा रहे थे और जोर-जोर से चिल्ला रहे थे. वह ऐसे थे, 'मैं अपने बगल में बैठी इस महिला को नहीं जानता.' वह उत्साह से पागल हो गए”.

Read More:

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

इस वजह से Shah Rukh Khan ने पठान से पहले लिया था चार साल का ब्रेक

Bigg Boss 17 के बाद विक्की जैन ने की अंकिता लोखंडे की तारीफ

 

 

 

 

Latest Stories