इस वजह से Shah Rukh Khan ने 'स्लमडॉग मिलियनेयर' को किया था रिजेक्ट

दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में शाहरुख खान ने हॉलीवुड में काम करने के बारे में खुलकर बात की. वहीं समिट के दौरान शाहरुख खान ने पुष्टि की कि जब वह कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी कर रहे थे तो उन्हें स्लमडॉग मिलियनेयर की पेशकश की गई थी.

New Update
Shah Rukh

Shah Rukh Khan

ताजा खबर: Shah Rukh Khan: बॉलीवुड और फैंस के दिलों पर राज करने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 (World Government Summit 2024) में हिस्सा लिया. दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में शाहरुख खान ने हॉलीवुड में काम करने के बारे में खुलकर बात की. वहीं समिट के दौरान शाहरुख खान ने पुष्टि की कि जब वह कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी कर रहे थे तो उन्हें स्लमडॉग मिलियनेयर (Slumdog Millionaire) की पेशकश की गई थी. एक्टर ने फिल्म ठुकराने के पीछे की वजह का खुलासा किया.

शाहरुख ने खुद को बताया जेम्स बॉन्ड 

द मेकिंग ऑफ ए स्टार: ए कन्वर्सेशन विद शाहरुख खान नामक सत्र के दौरान, किंग खान ने 'लीजेंड नहीं होने' का मजाक उड़ाया और जब उनसे पूछा गया कि उनका नाम क्या है, तो उन्होंने कहा, "मैं जेम्स बॉन्ड हूं." यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'बॉन्ड किरदार' निभाना चाहेंगे, शाहरुख ने कहा, "मैं वास्तव में चाहता था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत छोटा हूं, लेकिन मैं बॉन्ड खलनायक की भूमिका निभाने के लिए काफी भूरा हूं".

इस वजह से शाहरुख खान ने 'स्लमडॉग मिलियनेयर' को किया था इनकार

Shah Rukh Khan Revealed Why He Rejecting Danny Boyle Film Slumdog  Millionaire Role Said This For Anil Kapoor - Amar Ujala Hindi News Live -  Shah Rukh Khan:'स्लमडॉग मिलियनेयर' ठुकराने पर किंग

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में  बोलते हुए कहा कि “हां, स्लमडॉग वहां था, अब आपने इसका जिक्र किया है. मैं मिस्टर बॉयल के साथ काफी समय बिताता हूं.वह बहुत प्यारा है. लेकिन मैं उस समय टेलीविजन पर हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर (कौन बनेगा करोड़पति) सफलतापूर्वक कर रहा था.और जो कहानी बताई जा रही थी, उसमें मुझे ऐसा लगा कि जो कहानी बताई जा रही थी, उसमें जो व्यक्ति मेज़बान था, वह बहुत मतलबी था''.

कुछ इस तरह अनिल कपूर को ऑफर हुई फिल्म 

Sound Masters: Slumdog Millionaire - Audio Design Desk

शाहरुख खान ने समिट के दौरान पुष्टि की कि कौन बनेगा करोड़पति के निर्माताओं ने फिल्म के लिए उनके नाम की सिफारिश की है.लेकिन वह इस भूमिका को आगे बढ़ाने के इच्छुक नहीं थे क्योंकि फिल्म में मेजबान को एक बेईमान व्यक्ति के रूप में दिखाया गया था.“मैं (फिल्म में) जज के रूप में धोखा दे रहा था और बेईमान हो रहा था.तो मुझे बस यह पता चला कि यह बहुत अजीब है कि मैं (केबीसी पर) होस्ट हूं और फिल्म में धोखा दे रहा हूं.इसलिए मैंने मिस्टर बॉयल को समझाया कि कृपया, मैं यह नहीं करना चाहूंगा, और मुझसे कहीं बेहतर एक्टर मौजूद हैं.और मुझे लगता है कि श्री अनिल कपूर ने यह किया और वह जज के रूप में शानदार थे''.

Latest Stories