शाहिद कपूर नहीं चाहते थे कि ईशान खट्टर उड़ता पंजाब में काम करें?

ताजा खबर - ईशान खट्टर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने से पहले उड़ता पंजाब में एक एडी के रूप में काम किया था. हालांकि, शाहिद कपूर नहीं चाहते थे कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें.

New Update
Shahid Kapoor

ताजा खबर : उड़ता पंजाब को लेकर शाहिद कपूर ने किया चौंकाने वाला बयान जारी किया. एक्टर ने खुलासा किया कि वह नहीं चाहते थे कि ईशान खट्टर फिल्म में काम करें. बता दें कि, ईशान ने अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म में सहायक निदेशक (एडी) के रूप में काम किया था. फिल्म में शाहिद, करीना कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ थे. शाहिद ने एक ड्रग-आदी रॉकस्टार की भूमिका निभाई. फिल्म में ईशान की भूमिका के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कहा कि वह फिल्म में ईशान के काम करने को लेकर आशंकित थे क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनके भाई को उड़ता पंजाब जैसी गंभीर फिल्म में शामिल करने का बोझ पड़े.

भाई शाहिद कपूर संग ईशान खट्टर ने शेयर की तस्वीर, लिखा- धूप में skari Bros -  Ishaan Khatter shared the picture with brother Shahid Kapoor tmov - AajTak

शाहिद ने ईशान खट्टर के बारे में कही ये बात 

शाहिद ने नेहा धूपिया से उनके टॉक शो, नो फिल्टर नेहा में कहा,“मैं नहीं चाहता था कि वह उड़ता पंजाब में हों. मैं कोकीन के आदी व्यक्ति का किरदार निभा रहा था. मैं यह भी नहीं जानता कि ड्रिंक करना कैसा होता है, इसलिए यह सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म थी जो मैं कर रहा था और मुझे नहीं पता कि मैं किरदार को सही तरीके से निभा पाऊंगा या नहीं. और मुझे अपने भाई के होने का बोझ नहीं चाहिए क्योंकि जब आपका छोटा भाई एडी होता है, तो आप जानते हैं कि आपकी एक आंख वहां (उस पर) है. (आप सोच रहे हैं) ठीक है क्या, खाना खा रहा है? आप उसे दिखाना नहीं चाहते कि आप वहां हैं,'' 
जब उन्होंने पूछा कि क्या ईशान को फिल्म के मुख्य एक्टर का भाई मानते हुए पक्षपात का डर था, तो शाहिद ने कहा कि सेट पर कोई पक्षपात नहीं होता है. उन्होंने कहा, “मैं नहीं चाहूंगा कि मेरे बड़े भाई या मेरे पिता मुझे यह महसूस कराएं कि जब मैं टीम में शामिल होना चाहता हूं तो मुझे विशेष उपचार दिए जाने की आवश्यकता है. यह सबसे बुरी चीज है जो कोई भी आपके साथ कर सकता है क्योंकि तब पूरी टीम आपको देख रही होती है कि अच्छा वो उसका भाई है. आप शामिल होना चाहते हैं, आप एक ही स्तर पर होना चाहते हैं, इसलिए आपको वह मिलता है,''.

Shahid Kapoor Like A Teacher, Says Brother Ishaan Khatter-m.khaskhabar.com

शाहिद ने फिल्म के निर्माण के दौरान ईशान के बारे में एक किस्सा भी साझा किया. उन्होंने खुलासा किया कि हैंडपंप से पानी पीने के बाद ईशान को टाइफाइड हो गया था. “वह हैंडपंप से पानी पीना चाहता था. मैंने उससे कहा, 'ईशान, हम बड़े शहर के बच्चे हैं, मुझे नहीं लगता कि हमारे सिस्टम में हैंडपंप का पानी होता था.' उसने कहा, 'अरे भाई, कुछ नहीं होता,' वह गया और हैंडपंप का पानी पिया और दो दिन बाद , वह बहुत बीमार पड़ गया,” उन्होंने याद किया.

उड़ता पंजाब के बाद, ईशान ने जान्हवी कपूर के साथ धड़क में एक्टिंग करने से पहले फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से अभिनय की शुरुआत की. 

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories