शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में खरीदी आलीशान प्रॉपर्टी?

ताजा खबर - बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अलीबाग के सुरम्य इलाके में स्थित एक भव्य संपत्ति में महत्वपूर्ण निवेश कर रही हैं.

New Update
Shahrukh Khan

ताजा खबर : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जिन्होंने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. जो पिछले साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. अभी तक, अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. हालाँकि, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक और उपलब्धि हासिल की है. ऐसा कहा जाता है कि सुहाना खान ने अलीबाग में एक भव्य संपत्ति खरीदी है, जिससे वह इतनी कम उम्र में एक खूबसूरत संपत्ति की मालिक बन गई हैं. 

सुहाना खान ने अलीबाग में खरीदी आलीशान प्रॉपर्टी?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में एक आलीशान प्रॉपर्टी में निवेश किया है. स्टांप ड्यूटी के कागजात में उनको मालिक बताया गया है और उसने जो जमीन खरीदी है वह लगभग 7820 वर्ग मीटर है. बता दें कि, यह पहली बार नहीं है कि सुहाना ने अलीबाग में किसी संपत्ति में निवेश किया है. जून 2003 में अटकलें लगाई गईं कि उन्होंने अलीबाग में 12.91 करोड़ में एक खेत खरीदा है. जिस जमीन की बात हो रही है वह थल गांव की है. इस बार सुहाना ने किस प्रॉपर्टी में निवेश किया है? यह कुछ ऐसा है जो अभी भी सामने नहीं आया है.

Shah-Rukh-Khan-daughter-Suhana - Behind Talkies Hindi

सुहाना खान के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस को उनके डेब्यू प्रोजेक्ट "द आर्चीज़" के लिए मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. जबकि सोशल मीडिया के एक वर्ग ने उनके प्रदर्शन को पसंद किया, कुछ ने सोचा कि उन्हें अपने अभिनय कौशल को थोड़ा और निखारने की जरूरत है. व्यक्तिगत मोर्चे पर, सुहाना खान को लगातार अमिताभ बच्चन के पोते, अगस्त्य नंदा से जोड़ा गया है. गपशप फैलाने वालों का सुझाव है कि दोनों एक स्थिर रिश्ते में हैं; हालाँकि, अभी तक, वे अपने रिश्ते के बारे में मुखर नहीं होना चाहते हैं. एक पुराने इंटरव्यू में सुहाना खान ने बताया था कि जब शाहरुख खान उन्हें स्कूल छोड़ते थे तो वह उन्हें गले नहीं लगाती थीं क्योंकि जब लोग उन्हें उनके सुपरस्टार पिता के साथ देखते थे तो उन्हें जो अटेंशन मिलती थी, वह उन्हें नापसंद थी.

सुहाना खान ने बताई अपनी इच्छा 

सुहाना ने बताया कि जैसे-जैसे वह बड़ी हुईं, उन्हें अपने सुपरस्टार पिता की आभा के बारे में पता चला और उन्हें समझ आया कि उनके पिता कितने बड़े स्टार हैं. सुहाना ने यह भी इच्छा जताई कि जहां दुनिया उन्हें शाहरुख खान की बेटी कहे, वहीं वह चाहती हैं कि एक दिन उनके पिता को सुहाना के पापा कहकर बुलाया जाए.

ShahRukh Khan: शाहरुख खान का कहना है कि उन्होंने बेटी Suhana Khan को  अमेरिका बुलाने का किया इंतजार...

Read More

अमिताभ बच्चन और सलमान खान द्वारा होस्ट किए टीवी के दो शो है फेमस

आलिया ने जिगरा की शूटिंग की पूरी, वेदांग रैना के साथ फोटो पोस्ट कीं

Crakk Review: विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories