शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी शाहरुख खान की डंकी

ताजा खबर: शाहरुख खान और  तापसी पन्नू स्टारर फिल्म डंकी साल 2023 में रिलीज हुई थी. इस बीच अब फिल्म डंकी को पॉपुलर शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है.

New Update
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शाहरुख खान और  तापसी पन्नू स्टारर फिल्म डंकी साल 2023 में रिलीज हुई थी. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म को समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली और इसने लोगों का दिल जीत लिया. इस बीच अब फिल्म डंकी को पॉपुलर शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ) में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है.

एसआईएफएफ में होगी डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग 

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एसआईएफएफ)  में दिखाई जाएगी।

राजकुमार हिरानी एसआईएफएफ में एक फिल्म प्रतिनिधि के रूप में हिस्सा लेंगे, जहां डंकी को 14 से 23 जून तक निर्धारित एसआईएफएफ 2024 के प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय पैनोरमा खंड में प्रदर्शित किया जाएगा. यही नहीं दर्शक 15, 18 और 20 जून को डंकी की स्क्रीनिंग देख सकते हैं. वहीं शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एसआईएफएफ) की स्थापना 1993 में हुई थी और इसे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव महासंघ द्वारा मान्यता प्राप्त गैर-विशिष्ट प्रतिस्पर्धी फिल्म महोत्सवों में से एक माना जाता है.

फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन

Dunki Rajkumar Hirani on success of shah rukh khan film

'डंकी' में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा बोमन ईरानी, विक्की कौशल भी हैं. जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित 'डंकी' बड़े पर्दे पर हिट रही. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और विश्व बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कलेक्शन किया. यह शाहरुख खान की पठान और जवान के बाद डंकी 2023 की तीसरी फिल्म थी, उन्होंने 4 साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी की थी. 

 Shanghai International Film Festival

Read More:

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

Latest Stories