गौरी खान ने खोला पहला रेस्टोरेंट, ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए स्टार्स

गौरी खान प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. वहीं अब गौरी खान ने मुंबई में टोरी नाम से अपना नया रेस्टोरेंट शुरू कर दिया है जिसकी ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की.

New Update
Gauri Khan

Gauri Khan

ताजा खबर: Gauri Khan First Restaurant: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इंडस्ट्री में एक अलग ही जगह रखती हैं. इंडस्ट्री की सबसे मशहूर स्टार वाइफ होने के बावजूद गौरी खान ने अपनी अलग पहचान बना रखी है. गौरी खान प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. वहीं अब गौरी खान ने मुंबई में टोरी नाम से अपना नया रेस्टोरेंट शुरू कर दिया है जिसकी ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की.

रेस्तरां ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए कई स्टार्स

आपको बता दें 13 फरवरी 2024 मंगलवार की रात गौरी खान के मुंबई के पहले रेस्तरां टोरी के लॉन्च में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए. ग्रैंड लॉन्च पर गौरी खान सिल्वर और ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. वहीं रेस्तरां की ओपनिंग सेरेमनी में गौरी खान की दोस्त महीप कपूर, संजय कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह, चंकी पांडे, नीलम कोठारी, संजय लीला भंसाली और करण जौहर भी शामिल हुए. इसके अलावा कई अन्य सेलिब्रिटी भी इस लॉन्च का हिस्सा बने.

अपनी नई शुरुआत करने के लिए एक्साइटेड है गौरी खान

वहीं गौरी खान से एक इंटरव्यू के दौराम उनसे पहली बार रेस्तरां मालिक के रूप में उनकी सीख के बारे में पूछा गया था. उन्होंने कहा, "हम अभी शुरुआत कर रहे हैं. सीखना अभी बाकी है. मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि इस यात्रा में शामिल सभी लोगों के लिए क्या मायने रखता है और मैं अपने दोस्तों और सह-भागीदारों के साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए वास्तव में खुश हूं. तनाज भाटिया और अभयराज कोहली". बता दें यह रेस्टोरेंट मुंबई में बांद्रा के पाली हिल इलाके में स्थित है.

Latest Stories