शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया उनका हेल्थ अपडेट

ताजा खबर : शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शाहरुख खान के स्वास्थ्य पर ताजा अपडेट शेयर किया है. बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

New Update
Shahrukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शाहरुख खान के स्वास्थ्य पर ताजा अपडेट शेयर किया है. बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिससे प्रशंसकों के बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता बढ़ गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के आईपीएल मैच के दौरान हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद एक्टर  गिर गए. शाहरुख खान आईपीएल 2024 के पहले प्लेऑफ मैच में एसआरएच के खिलाफ अपनी टीम केकेआर का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद में थे.

Shahrukh Khan

पूजा ददलानी का पोस्ट 

पूजा ने शाहरुख के स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए अपने एक्स प्रोफाइल (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट किया, "मिस्टर खान के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए - वह स्वस्थ हैं. आपके प्यार, प्रार्थनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद." लू के कारण शाहरुख खान की खराब सेहत ने चरम मौसम की स्थिति के दौरान सावधानी बरतने के महत्व को रेखांकित किया है.

 

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख खान ने हाल ही में तीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं: "पठान", "जवान" और "डंकी". वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स में व्यस्त हैं, जो फाइनल के लिए कमर कस रही है. इसके अलावा, किंग खान अपनी आगामी फ़िल्म "किंग" पर काम कर रहे हैं, जिसमें वह एक डॉन के रूप में एक ग्रे-शेडेड किरदार निभाएंगे. सुहाना खान भी इस फ़िल्म के साथ अपनी नाटकीय शुरुआत करेंगी, क्योंकि उनकी पहली फ़िल्म द आर्चीज़ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. 

 

Latest Stories