शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ब्राजीलियाई एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं?

ताजा खबर : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ब्राजीलियाई स्टार लारिसा बोन्सी के साथ डेटिंग कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड में ऐसी अफवाह वाली खबर सामने आ रही है.

New Update
Shahrukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने ब्राजीलियाई एक्ट्रेस लारिसन बोन्सी के साथ रोमांस की अफवाहें उड़ रही हैं. आर्यन, जो अपने निर्देशन की शुरुआत में व्यस्त हैं, उन्होंने अपनी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से सोशल मीडिया यूजर का ध्यान खींचा हैं. एक Reddit यूजर ने दावा किया कि आर्यन और लारिसा के बीच कुछ चल रहा होगा क्योंकि उन्होंने देखा कि आर्यन उसका और उसके परिवार के सदस्यों का पीछा करता है.

आर्यन खान की डेटिंग की अफवाह कैसे उड़ी 

यूजर ने देखा कि आर्यन एक्ट्रेस की मां रेनाटा बोन्सी का पीछा कर रहे है. वह हाल ही में मुंबई में थीं और उन्हें आर्यन खान से D'YAVOL X जैकेट के रूप में एक उपहार मिला. इससे उनके डेटिंग की अफवाहों को हवा मिल गई. 
जबकि आर्यन और शाहरुख ने अभी तक दावों पर कोई कमेंट नहीं दी है, आर्यन अपने निर्देशन की पहली श्रृंखला, स्टारडम की तैयारी कर रहे हैं. 

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1bs6ymc/aryan_khan_with_larrisa_bonesi/?utm_source=share&utm_medium=mweb3x&utm_name=post_embed&utm_term=1&utm_content=1

जीक्यू इंडिया से बात करते हुए, आर्यन ने कहा, “वे दोनों अलग-अलग तरीकों से रचनात्मक रूप से प्रेरक हैं. ब्रांड के क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में, मैं विज्ञापन शूट करता हूं, साथ ही फोटोशूट की देखरेख भी करता हूं. मैं रचनात्मक रूप से बहुत सक्रिय हूं, लेकिन जब लॉजिस्टिक्स की बात आती है तो उतना नहीं. दूसरी ओर, एक निर्देशक के रूप में मुझे हर विवरण, हर शॉट और हर कोण पर ध्यान देना होता है.'' बता दें कि, आर्यन 2022 में एक लक्जरी लाइफस्टाइल कलेक्टिव, SLAB शुरू करने के लिए बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ शामिल हुए. ब्रांड के हिस्से के रूप में, उन्होंने फैशन लाइन, D'yavol X लॉन्च की है.

आर्यन खान की स्टारडम एक वेब श्रृंखला है जो उनके पूर्ण निर्देशन की शुरुआत होगी. यह शो जुलाई 2023 में शुरू हुआ और कथित तौर पर इसमें शाहरुख, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर और बॉबी देओल ने कैमियो किया. लक्ष्य लालवानी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक काल्पनिक विवरण कहा जाता है.

Tags : Shahrukh Khan  

Read More:

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर 

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories