शाहरुख खान बेटी सुहाना के साथ मई में 'किंग' की शूटिंग शुरू करेंगे?

ताजा खबर - शाहरुख खान और सुहाना खान एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और सुहाना को मन्नत में एक्शन दृश्यों के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है.

New Update
Shahrukh Khan

 ताजा खबर : जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बाद, सुहाना खान अपनी पहली फीचर फिल्म के लिए तैयारी कर रही हैं. पहले यह बताया गया था कि सुहाना खान अपनी अगली फिल्म किंग के लिए अपने पिता शाहरुख खान के साथ मिलकर काम करेंगी. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे और सिद्धार्थ आनंद एक्शन की देखरेख करेंगे. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म इस साल मई में फ्लोर पर जाएगी.

शाहरुख और सुहाना करेंगे जल्द शूटिंग शुरू 

“सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष अक्टूबर 2023 से फरवरी 2024 तक कई बैठकों के साथ लगातार शाहरुख खान और सुहाना खान के संपर्क में रहे हैं. सुजॉय सिड और एसआरके के साथ स्क्रिप्ट पर सावधानीपूर्वक काम कर रहे हैं. विश्व स्तरीय एक्शन दृश्यों को डिजाइन करना पूरी तरह से सिद्धार्थ पर निर्भर है,'' विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया.
“प्रशिक्षण मन्नत में हो रहा है और वह (सुहाना) कुछ अभ्यास सत्रों में अपने पिता शाहरुख खान के साथ भी है. सुहाना और शाहरुख को प्रशिक्षित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय ख्याति के प्रशिक्षक एक साथ आ रहे हैं, क्योंकि किंग एक्शन का थोड़ा कच्चा रूप तलाशेंगे,'' सूत्र ने कहा. सूत्र ने उल्लेख किया, “सुजॉय ने कलाकारों की टुकड़ी के लिए कास्टिंग शुरू कर दी है, क्योंकि मई 2024 से इसे शुरू करने और 2025 में शाहरुख के लिए बड़ी पेशकश बनाने का विचार है.”

23 की हुईं सुहाना, किंग खान ने यूं किया अपनी लाडली को विश

फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने पहले पिंकविला को बताया था, “किंग में एक्शन का स्वाद शाहरुख ने पठान और जवान में जो किया है उससे बहुत अलग होगा. यह बहुत सारे पीछा करने वाले दृश्यों के साथ आकर्षक होगा. हालाँकि, मुख्य कथानक भावनात्मक है और कहानी से प्रेरित है. इसमें बहुत सारे उतार-चढ़ाव हैं, यही वजह है कि सुजॉय को निर्देशन की जिम्मेदारी दी गई है.''

फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट के साथ किया जाएगा. इस बीच, शाहरुख खान आखिरी बार डंकी में नजर आए थे. उनके पास पाइपलाइन में टाइगर बनाम पठान भी है. 

Tags : Shahrukh Khan

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया, कहा कागज 2 था उनका पैशन प्रोजेक्ट

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories