पठान की शूटिंग के दौरान दर्द में थे शाहरुख,कोरियोग्राफर ने किया खुलासा

ताजा खबर: शाहरुख खान ने 2023 में फिल्म पठान से बॉलीवुड में वापसी की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान काफी दर्द में थे.

New Update
Shah Rukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शाहरुख खान ने साल 2023 में फिल्म पठान से चार साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान की. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था. शाहरुख ने अपने लुक से लेकर बॉडी तक हर चीज पर खूब मेहनत की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान काफी दर्द में थे.इस बात का खुलासा फिल्म कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ने  खुद किया हैं.

कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ने की शाहरुख खान की तारीफ

Shah Rukh Khan Was 'In Severe Pain' While Filming Jhoome Jo Pathaan, Says Bosco  Martis: 'Never Said Anything' - Entertainment

दरअसल, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ने शाहरुख खान के समर्पण की तारीफ करते हुए बताया कि, “मैं शाहरुख खान के साथ स्वदेश से ही जुड़े हुआ हूं. मैंने ये तारा हू तारा गाने को कोरियोग्राफ किया था. तब से लेकर अब तक, उनके साथ यह एक अद्भुत अनुभव रहा है. जिस तरह की कमिटमेंट और जिस तरह के शख्स वह हैं, वह किसी भी स्टेप को करने से मना नहीं करेंगे. वह स्टेप उठाते थे. घुटने की चोट के कारण ज्यादातर समय वह हमेशा दर्द में रहते थे, लेकिन उन्होंने कभी आपको इसका एहसास नहीं होने दिया.”

शाहरुख के डांस स्टेप को लेकर कोरियोग्राफर बोस्को ने कही ये बात

पठान: कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ने बताया कि घुटने की समस्या के बावजूद शाहरुख  खान ने झूमे जो पठान गाने की शूटिंग कैसे की

उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख खान बिना किसी शिकायत के हर डांस मूव को बखूबी अंजाम देते थे. उन्होंने “झूमे जो पठान की शूटिंग के दौरान सड़कें पक्की थी और जूते भी. लेकिन शाहरुख खान ने कभी नहीं कहा कि उन्हें कितनी बेचैनी हो रही थी. वह बिना किसी शिकायत के सभी मूव करते थे, हमें पता भी नहीं चलता था कि वह खुद को ठीक करने के लिए अपनी वैन में वापस चले जाते थे. वह आपको कभी कोई स्टेप बदलने नहीं देंगे, वह वह सब कुछ करेंगे जो आप उनसे करवाना चाहेंगे”.

साल 2023 में रिलीज हुई थी फिल्म पठान

Pathaan Trailer Out। पठान फिल्म के बारे में 5 बड़ी बातें। Pathaan Movie |  shahrukh khan and deepika padukone starrer pathaan movie trailer out |  HerZindagi

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी.  फिल्म पठान में शाहरुख खान ने पॉपुलर सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में शानदार डांस परफॉरमेंस दी थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Read More:

कृति सेनन स्टारर मीना कुमारी बायोपिक की शूटिंग में होगी देरी, जाने वजह

Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर आउट

Kim Kardashian और Khloe Kardashian ने इस्कॉन मंदिर में जाकर की सेवा

शाहरुख खान, सुहाना खान स्टारर 'किंग' में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन?

Latest Stories