इस फिल्म में 'डॉन' की भूमिका में नजर आएंगे Shah Rukh Khan!

शाहरुख खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच फिल्म किंग से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि शाहरुख खान डॉन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान  इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' (King) की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी नजर आएंगी. इस बीच फिल्म किंग से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि शाहरुख खान डॉन (Don) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

सुहाना खान की फिल्म में डॉन बनेंगे शाहरुख

आपको बता दें शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म किंग में डॉन की भूमिका निभाएंगे. दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक "शाहरुख खान दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं और उन्हें इस बात का पूरा अहसास है कि दर्शक उन्हें ग्रे शेड्स में देखना चाहते हैं. किंग उनका पैशन प्रोजेक्ट है और वे सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ इस प्रोजेक्ट के सभी पहलुओं पर बारीकी से काम कर रहे हैं. उन्होंने मिलकर किंग में शाहरुख के लिए ग्रे शेड्स वाला एक बहुत ही कूल, एटीट्यूड और स्वैग से भरपूर किरदार गढ़ा है जबकि किरदार की डिजाइनिंग पहले ही हो चुकी है, सिद्धार्थ आनंद फिलहाल इंटरनेशनल स्टंट टीमों के साथ एक्शन ब्लॉक पर काम कर रहे हैं. दूसरी ओर, सुजॉय डायलॉग ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं, जबकि शाहरुख क्रिएटिव प्रक्रिया की देखरेख कर रहे हैं और सुहाना के साथ कुछ नए जमाने के एक्शन सीक्वेंस की ट्रेनिंग ले रहे हैं".

साल 2025 में रिलीज होगी किंग?

Can you guess title of Shah Rukh Khan and Suhana Khan's first film  together? | Bollywood - Hindustan Times

फिलहाल शाहरुख खान, सुजॉय घोष, सिद्धार्थ आनंद और सुहाना खान ने अभी तक इन दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. पहले दावा किया गया था कि 'किंग' की शूटिंग मई में शुरू होगी, जो पांच महीने की अवधि में पूरी होगी और 2025 के उत्तरार्ध में फिल्म का प्रीमियर करने की योजना है. स्टार्स और फिल्म निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Read More:

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

Latest Stories