राम मंदिर उद्घाटन से पहले PM Modi ने शेयर किया लता मंगेशकर का राम भजन

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर का भव्य उद्घाटन 22 जनवरी को होने वाला है. अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर का एक राम भजन शेयर किया हैं.

New Update
pm modi

pm modi

ताजा खबर: Ram Mandir Inauguration: पूरे देश को 22 जनवरी 2024 का इंतजार है, जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Inauguration) की जाएगी. राम मंदिर का भव्य उद्घाटन 22 जनवरी को होने वाला है, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर्गीय स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को याद किया है.

पीएम मोदी ने शेयर किया लता मंगेशकर का राम भजन

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर का एक राम भजन शेयर किया हैं. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि यह उनके द्वारा रिकॉर्ड किया गया आखिरी श्लोक है और इस ऐतिहासिक दिन पर दिवंगत महान गायिका को याद किया जाएगा.

पीएम मोदी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को किया याद

 इसके साथ-साथ उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, ''जैसा कि देश बड़े उत्साह के साथ 22 जनवरी का इंतजार कर रहा है, जिन लोगों की कमी खलेगी उनमें से एक हमारी प्यारी लता दीदी हैं. यहां उनके द्वारा गाया गया एक श्लोक है. उसके परिवार ने मुझे बताया कि यह आखिरी श्लोक था जिसे उसने रिकॉर्ड किया था. #श्रीरामभजन".

 राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होंगे कई सितारे

22 जनवरी को राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में अभिनेता, राजनेता, खिलाड़ी और अन्य जैसे विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिष्ठित हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. जिसमें रजनीकांत, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुडा, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ समेत कई कलाकार शामिल हैं.

Ram Mandir Inauguration Ram Mandir Lata Mangeshkar PM Modi

Latest Stories