Bigg Boss 17 में ईशा के साथ खुल्लम- खुल्ला रोमांस पर समर्थ का आया बयान

बिग बॉस के घर से हाल ही में समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) बाहर हो चुके हैं. यहीं नहीं बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद समर्थ जुरेल ने ईशा मालविया (Isha Malviya) के साथ अपने रिश्ते पर बात की हैं.

New Update
samarth

Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट: Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अपने चरम पर है और हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट का सफर इस शो से खत्म हो रहा है. वहीं हाल ही में समर्थ जुरेल (Samarth Jurel)  शो से बाहर हो चुके हैं. यहीं नहीं बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद समर्थ जुरेल ने ईशा मालविया (Isha Malviya) के साथ अपने रिश्ते पर बात की हैं.

समर्थ जुरेल को दिया जा रहा हैं इमरान हाशमी का टैग 

दरअसल, अपने इंटरव्यू में समर्थ जुरेल से कहा कि आपको इमरान हाशमी का टैग दिया जा रहा है. आप खुलेआम रोमांस करते थे तो क्या अब सगाई नहीं करते? इस पर समर्थ ने कहा, "कोजी, मैं जितना हूं उससे कमतर दिखता हूं.रोमांटिक होने में कोई बुराई नहीं है.ऐसा कोई नियम नहीं था कि आप किस नहीं कर सकते". मैं हकीकत में ऐसा ही हूं. बाहर आते समय अंकिता जी ने भी मुझे किस किया और गले लगाया.वह मुझे अपना छोटा भाई मानती है”.

ईशा को किस करने पर समर्थ ने दिया ये जवाब

 

वहीं उसी इंटरव्यू में समर्थ से सवाल किया गया कि भाई-बहन वाला किस तो नहीं करते थे आप ईशा को? इस पर समर्थ जवाब देते हुए कहते हैं कि  मैं बता रहा हूं कि कोई भी रिश्ते मे हग, किस, सब नॉर्मल होता है.तो मैंने जो किया वो गलत नहीं था.

शो में अपनी जर्नी को लेकर समर्थ ने कही ये बात

शो में अपनी जर्नी को लेकर समर्थ ने कहा कि,“मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैं उस मंच पर बहुत सावधान था, लेकिन मेरे अंदर अनुभव की कमी देखी गई. विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी की तरह मेरा अपने शब्दों पर कोई नियंत्रण नहीं था. मैं कई जगहों पर गलत हो गया हूं और बहुत सी गलत बातें कही और की हैं जो मुझे नहीं करनी चाहिए थीं. मुझे इसके बारे में बुरा लगता है, लेकिन यह सब हताशा के कारण था".

अभिषेक संग थप्पड़ विवाद पर बोले समर्थ 

इस दौरान समर्थ ने अभिषेक के साथ हुए थप्पड़ विवाद पर भी बात की. उन्होंने कहा कि, अभिषेक को डांटकर मैंने गलत नहीं किया. अभिषेक ने ईशा से कई बातें कहीं जो मैं एक बॉयफ्रेंड के तौर पर नहीं सुन सकी. जी हां, ये मैं नहीं कह रहा हूं, मैं सही कह रहा हूं. मैंने भी सही नहीं किया, लेकिन अभिषेक भी सही नहीं थे.

अभिषेक पर ईशा द्वारा लगाए गए आरोपों पर समर्थ किया ये खुलासा

अभिषेक पर ईशा के आरोपों पर टिप्पणी करते हुए, समर्थ ने कहा, “ईशा द्वारा लगाया गया हर आरोप सच है. सभी माता-पिता अपने बच्चे की गलतियां छिपाते हैं, अभिषेक की मां ने भी ऐसा ही किया. मैंने ईशा की कई चैट देखी हैं जहां अभिषेक ने उनसे माफी मांगी है. एक बातचीत में उसने उससे अपनी चोट लगी आंख की तस्वीर भेजने के लिए भी कहा. वह वीडियो कॉल पर रोता था, इसलिए कुछ भी झूठ नहीं है. जहां तक ​​दूसरे को-स्टार्स की बात है तो कोई भी सबके सामने थप्पड़ नहीं मारता, वह उसे अकेले ले गया और थप्पड़ मार दिया".

 ईशा के पिता को पसंद नहीं आए समर्थ

शो में ईशा के पिता समर्थ को ज्यादा पसंद नहीं करते थे, उन्होंने यहां तक ​​कह दिया था कि अगर समर्थ को ईशा की परवाह होती तो वो उनके बाद शो में नहीं आते. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, समर्थ ने जवाब दिया, “मैं घर में उसके पीछे क्यों नहीं जाऊंगा? मैं उनमें से नहीं हूं जो चार महीने तक बाहर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार करेगा. मैं बहुत आगे हूं और मेरे पास थोड़ा दिमाग भी है. मुझे समझ नहीं आता कि ईशा के पिता ने ऐसा बयान क्यों दिया, मैंने कभी उनकी बेटी का अपमान नहीं किया या उसकी प्रतिष्ठा पर सवाल नहीं उठाया. मैं ईशा के साथ खड़ा हूं, फिर भी अगर उन्हें लगता है कि यह गलत है तो यह उनकी राय है".

Samarth Jurel Interview Bigg Boss 17

Read More: 

देश नहीं बल्कि विदेशों से भी आ रहे हैं Ram Mandir के लिए उपहार

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

 

 

 

 

Latest Stories