Shalini Pandey ने इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग को लेकर दिया शॉकिंग बयान

ताजा खबर: शालिनी पांडे ने संदीप रेड्डी वांगा की अर्जुन रेड्डी से अपनी शुरुआत की. इस बीच शालिनी पांडे ने फिल्म इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Shalini Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शालिनी पांडे हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'महाराज' में जुनैद खान, जयदीप अहलावत और शरवरी वाघ के साथ नजर आईं. एक्ट्रेस ने संदीप रेड्डी वांगा की अर्जुन रेड्डी से अपनी शुरुआत की और फिर रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार में नजर आईं. महाराज की सफलता का आनंद उठा रही शालिनी पांडे ने फिल्म इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग के बारे में खुलकर बात की.

इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग को लेकर बोली शालिनी पांडे

actress Shalini Pandey birthday actress says hopes new year will be  extraordinary शालिनी पांडे बर्थडे - News Nation

दरअसल, शालिनी पांडे ने फिल्म इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "उस समय मुझे वाकई बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था. साथ ही, चूंकि मैं नई थी और साउथ में थी, इसलिए मुझे भाषा समझ में नहीं आती थी और उस समय मेरे मैनेजर मेरी नासमझी का फायदा उठाते थे और मुझसे कुछ न कुछ करवाते थे. मैं लगातार यह समझने की कोशिश करती थी कि लोग मुझसे क्या चाहते हैं". उन्होंने कहा कि कैसे उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा और एक ऐसी व्यक्ति होने के नाते जो हमेशा से खेलों में रही है, उनका शरीर एथलेटिक है. अभी भी, लोग मुझे शर्मिंदा करते हैं".

अभिनय करने के लिए घर से भाग कर आई थी शालिनी पांडे

Arjun Reddy actress Shalini Pandey opens up about her weight loss  transformation.

इसके साथ-साथ शालिनी पांडे ने खुलासा किया था कि वह अभिनय करने के लिए घर से भाग गई थी. उन्होंने कहा, "मेरे पापा चाहते थे कि मैं इंजीनियरिंग करूं. मैंने कोशिश भी की, लेकिन मैं नहीं कर पाई. और मेरे पापा मुझे अभिनय करने की अनुमति देने के लिए राजी ही नहीं हुए. मैंने चार साल तक अपने पिता को मनाने की कोशिश की और आखिरकार भागने का फैसला किया. अब यह एक मजाक जैसा लगता है, लेकिन उस समय यह बहुत मुश्किल था. इसलिए मैं भाग गई. आखिरकार मैं मुंबई पहुंची, तो मेरे पास जाने के लिए कोई जगह नहीं थी. भले ही मेरी दो सहेलियां शहर में रहती थी, लेकिन मैं किसी कारण से उनके घर पर नहीं रह सकती थी. इस वजह से मुझे लड़कों के साथ रहना पड़ता था. आगे चलकर वे लड़के आखिरकार मेरा परिवार बन गए".

Read More:

'एनिमल' के बाद Triptii Dimri ने बैड न्यूज के लिए बढ़ाई अपनी फीस

YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई Anil Kapoor की एंट्री, इन फिल्मों आएंगे नजर

विक्की कौशल ने Bad Newz के पुराने टाइटल के बारे में किया खुलासा

इस वजह से 'सीरियल किसर' के लिए दर्शकों को दोष नहीं देते Emraan Hashmi

Latest Stories