इस वजह से 'सीरियल किसर' के लिए दर्शकों को दोष नहीं देते Emraan Hashmi

ताजा खबर: इमरान हाशमी को बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के नाम से जाना जाता था. यही नहीं इमरान हाशमी ने हाल ही में अपनी 'सीरियल किसर' इमेज को लेकर बात की. 

New Update
Emraan Hashmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: इमरान हाशमी अपनी सीरीज शोटाइम की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं एक्टर को बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के नाम से जाना जाता था. हालांकि, एक्टर इसे दर्शकों पर नहीं थोपते. यही नहीं इमरान हाशमी ने हाल ही में अपनी 'सीरियल किसर' इमेज को लेकर बात की. 

'सीरियल किसर' इमेज को लेकर इमरान हाशमी ने शेयर किए विचार

imran

दरअसल, इमरान हाश्मी ने एक इंटव्यू के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि बहुत सारे कलाकारों के साथ एक पेटेंट चीज हो जाती है, एक इमेज सेट हो जाती है, और वो उनका साथ नहीं छोड़ता है. जिस तरह शाहरुख खान अपनी बाहें फैलाए पोज के लिए जाने जाते हैं, सलमान खान डांस नंबर में अपनी शर्ट उतारते हैं और अनिल कपूर 'झकास' कहते हैं, उसी तरह इमरान की पहचान सीरियल किसर की इमेज से है. मैं दर्शकों को दोष नहीं देता. 2009 तक मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा, 7-8 साल तक, वो इमेज थी जो निर्माता बेच रहे थे. मैं खुद बेच रहा था".

इस फिल्म से बनी थी सीरियल किसर के रूप में इमरान हाशमी की इमेज

imran hashmi

बता दें सीरियल किसर के रूप में  इमरान हाशमी की इमेज मर्डर फ्रेंचाइजी में अभिनय करने के बाद बनी. पहली मर्डर फिल्म में अपने किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए, इमरान ने कहा कि यह बॉलीवुड में एक 'अड़चन' थी क्योंकि दर्शकों ने तब तक ऐसा "बोल्ड मोमेंट" और "बेबाक विद्रोही किरदार" नहीं देखा था.

सीरीज शोटाइम को लेकर बोले इमराम हाशमी

वर्कफ्रंट की बात करें तो  इमरान हाशमी 12 जुलाई को अपनी डिज्नी+ हॉटस्टार सीरीज़, शोटाइम के दूसरे भाग की रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं. पहले भाग के लिए उन्हें मिली ‘सकारात्मक प्रतिक्रिया’ के बारे में बात करते हुए, इमरान ने शएयर किया, “लोगों ने जो प्रतिक्रिया दी, वह यह थी कि यह हमारे इंडस्ट्री पर एक हवादार, मनोरंजक और मज़ेदार नजरिया था. हमने बहुत ही दिलचस्प तरीके से इसके बारे में बहुत सारी सच्चाइयों को पेश किया. मैं इसके लिए लेखकों को श्रेय देना चाहूंगा. इसने एक ऐसे उद्योग में निर्माताओं और सितारों की ख़ासियत को पकड़ लिया है जहां रिश्ते चंचल, क्षणभंगुर हैं. जहां सफलता और असफलता का कोई स्थायित्व नहीं है और शेयर ऊपर-नीचे होते रहते हैं.” शोटाइम के अलावा, इमरान हाश्मी दो तेलुगु फिल्मों, ओजी और जी2 में भी नजर आएंगे.

Read More:

Vicky Kaushal ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को बताया 'स्पेशल'

विशाल पांडे के कमेंट के बाद कृतिका ने डीप नेक टॉप पहनने से किया परहेज

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ईडी

Vijay Varma ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बयान

 

 

Latest Stories