शंकर महादेवन को मानद डॉक्टरेट की उपाधि से किया गया सम्मानित

शंकर महादेवन को 16 मार्च 2024 को नवी मुंबई में डीवाई पाटिल (डीम्ड यूनिवर्सिटी) के चांसलर और राष्ट्रपति विजय पाटिल द्वारा मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है.

New Update
Shankar Mahadevan

Shankar Mahadevan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मशहूर प्लेबैक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में सिंगर को ग्रैमी अवार्ड्स से नवाजा गया था. इस बीच शंकर महादेवन को 16 मार्च 2024 को नवी मुंबई में डीवाई पाटिल (डीम्ड यूनिवर्सिटी) के चांसलर और राष्ट्रपति विजय पाटिल द्वारा मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है.

शंकर महादेवन को मिली मानद डॉक्टरेट की उपाधि 

वहीं फंक्शन में बात करते हुए शंकर महादेवन ने कहा कि उन्हें अपने काम के लिए इस सम्मान से सम्मानित होने का सौभाग्य मिला है. उन्होंने कहा, "यह सब केवल मेरे सबसे अद्भुत गुरुओं के कारण ही संभव हुआ है जो मेरे अंदर थे. करियर और मेरा जीवन और मेरा सबसे अद्भुत परिवार. मेरे मित्र और सहकर्मी जो मेरे जीवनकाल में थे और जिन्हें मैं जीवन भर संजोकर रखूंगा. मैं आप सभी से प्यार करता हूं. मैं यहां हर उस व्यक्ति को शुभकामनाएं देना चाहता हूं जिन्होंने आज यहां छात्रवृत्ति और डिग्री हासिल की है, आप सभी की बड़ी सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि आप जहां भी हों, दुनिया के किसी भी हिस्से में हों, हमारे देश को गौरवान्वित करें. हमेशा याद रखें कि आप एक भारतीय हैं".

साल 2023 में मिली थी पहली मानद उपाधि

बता दें शंकर महादेवन ने पिछले एक साल में लगातार जीत हासिल की है. यह उनकी दूसरी मानद डॉक्टरेट है, पहली मानद उपाधि जून 2023 में बर्मिंघम विश्वविद्यालय द्वारा प्रदान की गई थी.

Shankar Mahadevan 

Read More:

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

 

 

 

Latest Stories