'हीरामंडी' को केवल एक बार देखने पर Sharmin Segal ने दिया बयान

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' वेब सीरीज में शर्मिन सहगल ने आलमजेब का किरदार दर्शकों को पसंद नहीं आया. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हिरामंडी खुलासा किया कि उन्होंने हीरामंडी केवल एक बार देखी है.

New Update
Sharmin Segal

Sharmin Segal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' काफी  दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा के अलावा संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल भी मुख्य भूमिका में नजर आई. वेब सीरीज में शर्मिन सहगल ने आलमजेब का किरदार निभाया. हालांकि दर्शकों को उनका किरदार पसंद नहीं आया जिसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हिरामंडी खुलासा किया कि उन्होंने हीरामंडी केवल एक बार देखी है.

इस वजह से शर्मिन सहगल ने एक बार देखी 'हीरामंडी'

Heeramandi में अपनी एक्टिंग के लिए बार-बार ट्रोल होने पर शर्मिन सहगल ने  तोड़ी चुप्पी

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शर्मिन सहगल ने कहा, "मैंने हीरामंडी सिर्फ एक बार देखी है क्योंकि मुझे अपना काम बार-बार देखना पसंद नहीं है.मैं सिर्फ उतना ही देखती हूं जितना जरूरी है.आपको फीडबैक मिलता है और आपको हर उस चीज पर विचार करने की जरूरत होती है जो आपसे कही जा रही है क्योंकि एक एक्टर के तौर पर, आपको हमेशा मॉनिटर पर जाकर यह देखने का मौका नहीं मिलता कि आपने क्या किया है.अपना खुद का काम देखना बहुत अलग है, इस मामले में हीरामंडी, क्योंकि मैं इसे एक खास नजरिए से देखती हूं.आप खुद की आलोचना करने लगते हैं.जब मैं खुद को स्क्रीन पर देखती हूं तो मैं बहुत शर्मिंदा और खिलखिलाती हूं.मेरे गाल भी लाल हो जाते हैं".

अभद्र व्यवहार लेकर हो रही हैं शर्मिन सहगल का आलोचना 

शर्मिन सहगल को 'हीरामंडी' के सह-कलाकारों पर टिप्पणियों के लिए आलोचना का  सामना करना पड़ा - द स्टेट्समैन

बता दें हीरामंडी की रिलीज के बाद से ही शर्मिन सहगल का अभिनय नकारात्मक कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है.कई लोगों ने इंटरव्यू के दौरान सह-कलाकारों अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख के साथ उनके अभद्र व्यवहार की आलोचना की, जबकि सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने आश्चर्य जताया कि क्या उन्हें संजय के साथ उनके निजी संबंधों के कारण यह भूमिका मिली है.

 Sharmin Segal | Heeramandi: The Diamond Bazaar 

Read More:

मुंबई वापस आकर Meenakshi Seshadri ने किया Jackie Shroff से संपर्क!

Pankaj Jha ने अनुराग कश्यप को बताया 'डरपोक और रीढ़विहीन', जानें वजह!

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

BJP के चौंकाने वाले नतीजों के बाद अनुपम खेर ने शेयर किया रहस्यमयी नोट

Latest Stories