प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

प्रभास की बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 एडी' इस समय काफी चर्चा में छाई हुई हैं. इस बीच आज 5 जून को फिल्म के मेकर्स ने  'कल्कि 2898 एडी' के एक नए पोस्टर के साथ अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तारीख का खुलासा किया है. 

New Update
Kalki 2898 AD Trailer Release Date Out

Kalki 2898 AD

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kalki 2898 AD Trailer Release Date Out: प्रभास की बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 एडी' इस समय काफी चर्चा में छाई हुई हैं. हर कोई इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा हैं, इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस बीच आज 5 जून को फिल्म के मेकर्स ने  'कल्कि 2898 एडी' के  एक नए पोस्टर के साथ अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तारीख का खुलासा किया है. 

इस दिन रिलीज होगा कल्कि 2898 AD का ट्रेलर

आपको बता दें 5 जून को 'कल्कि 2898 एडी' के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने ट्रेलर की रिलीज डेट शेयर करते हुए लिखा, "एक नई दुनिया इंतजार कर रही है! #कल्कि2898एडी का ट्रेलर 10 जून को." इसके साथ-साथ मेकर्स ने एक पोस्टर भी शेयर किया हैं. पोस्टर में प्रभास के भैरव को उनके भविष्य के गांव की बैकग्राउंड में दिखाया गया है. इस पोस्टर को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं.

कल्कि 2898 AD को लेकर प्रभास ने कही थी ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रभास ने खुलासा किया कि कल्कि 2898 AD "इंटरनेशनल  दर्शकों के लिए बनाई गई है." उन्होंने कहा, "पूरी फिल्म अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है. यही कारण है कि यह सबसे अधिक बजट वाली है, और हमारे पास देश के बेस्ट एक्टर हैं." एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में अपने टाइटल पर चर्चा करते हुए, उन्होंने कहा, "हम पहली बार लोगों को मुझे 'पैन-इंडियन' कहते हुए सुन रहे थे. यह वास्तव में मुझे प्रभावित नहीं करता है, लेकिन यह सोचकर अच्छा लगता है कि अब देश भर के लोग मुझे पसंद करते हैं".

27 जून को रिलीज होगी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' 

फैंस का खत्म हुआ इंतजार, नोट कर लें Kalki 2898 AD की रिलीज डेट, मेकर्स ने

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म 'कल्कि 2898 AD'27 जून, 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस साइंस-फिक्शन फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं.  वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' का निर्माण 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर किया जा रहा है, जिससे यह भारत की सबसे महंगी फिल्म बन जाएगी.

Prabhas starrer Kalki 2898 AD trailer | Prabhas starrer Kalki 2898 AD, Prabhas 

Read More:

BJP के चौंकाने वाले नतीजों के बाद अनुपम खेर ने शेयर किया रहस्यमयी नोट

Maidaan: अजय देवगन की फिल्म मैदान इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

11 सालों में दो बार पंचायत के भूषण को करना पड़ा डिप्रेशन का सामना

Savi की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Divya Khosla

Latest Stories