BJP के चौंकाने वाले नतीजों के बाद अनुपम खेर ने शेयर किया रहस्यमयी नोट

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आखिरकार 4 जून को भारतीय चुनाव आयोग द्वारा घोषित किए गए. भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने चुनाव जीते. इस बीच अनुपम खेर ने लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के चौंकाने वाले नतीजों के बाद एक रहस्यमयी नोट शेयर किया हैं.

New Update
Anupam Kher

Anupam Kher

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आखिरकार 4 जून को भारतीय चुनाव आयोग (ECI) द्वारा घोषित किए गए. भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने चुनाव जीते, लेकिन राजनीतिक दल ने कुछ महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में सीटें खो दीं. इसमें फैजाबाद भी शामिल है, वह निर्वाचन क्षेत्र जहां प्रसिद्ध राम मंदिर है. इस बीच अब अनुपम खेर ने लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के चौंकाने वाले नतीजों के बाद एक रहस्यमयी नोट शेयर किया हैं.

अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर लिखा ये बात

आपको बता दें अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर रहस्यमयी नोट शेयर करते हुए लिखा, “कभी-कभी मैं सोचता हूं कि इमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा इमानदार नहीं होना चाहिए. जंगल में सीधे तने वाले पेड़ ही सबसे पहले काटे जाते हैं. बहुत ज़्यादा इमानदार व्यक्ति को सबसे ज़्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं. पर फिर भी वो अपनी इमानदारी नहीं छोड़ता. यही वजह है कि वह करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा है".

पीएम मोदी ने किया आभार व्यक्त

बता दें  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने 293 सीटों के साथ बहुमत हासिल किया, जबकि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाले इंडी गठबंधन को 234 सीटें मिलीं. जीत के बाद पीएम मोदी ने देश को संबोधित किया और उनके समर्थन के लिए उनका आभार जताया. उन्होंने अपनी पार्टी की जीत पर प्रतिक्रिया देने के लिए एक्स का सहारा भी लिया. उन्होंने एक्स पर लिखा, "लोगों ने लगातार तीसरी बार एनडीए पर अपना भरोसा जताया है! यह भारत के इतिहास में एक ऐतिहासिक उपलब्धि है. मैं इस स्नेह के लिए जनता जनार्दन को नमन करता हूं और उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पिछले दशक में किए गए अच्छे काम को जारी रखेंगे. मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहनत के लिए भी सलाम करता हूं. उनके असाधारण प्रयासों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता".

Read More:

Maidaan: अजय देवगन की फिल्म मैदान इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

11 सालों में दो बार पंचायत के भूषण को करना पड़ा डिप्रेशन का सामना

Savi की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Divya Khosla

रेव पार्टी मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा को किया गया गिरफ्तार

Latest Stories