Pankaj Jha ने अनुराग कश्यप को बताया 'डरपोक और रीढ़विहीन', जानें वजह!

वेब सीरीज पंचायत में विधायक की भूमिका निभाने वाले पंकज झा इस समय चर्चा में हैं. इस बीच पंचायत 3 में विधायक की भूमिका निभाने वाले पंकज झा ने एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Pankaj Jha

Pankaj Jha

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Pankaj Jha on Anurag Kashyap: वेब सीरीज पंचायत में विधायक की भूमिका निभाने वाले पंकज झा इस समय चर्चा में हैं. पंचायत  वेब सीरीज का तीसरा सीजन अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. इस बीच पंचायत 3 में विधायक की भूमिका निभाने वाले पंकज झा ने एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप के बारे में खुलकर बात की.

जब पंकज झा के हाथ से निकली फिल्म

Panchayat 2 से फिर बजा पंकज झा का डंका मगर मैथिली सिनेमा से क्यों है  शिकायत? एक्टर ने खुद बताई वजह - panchayat 2 fame actor pankaj jha share  concern over maithili

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पंकज झा ने बताया कि उन्होंने अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में सुल्तान कुरैशी की भूमिका निभाने के लिए सहमति व्यक्त की थी. जब उन्हें भूमिका की पेशकश की गई, तो वे पटना में शूटिंग कर रहे थे. एक्टर ने कथित तौर पर निर्देशक से कहा कि वह दो दिनों में वापस आ जाएगा. अनुराग कश्यप ने उन्हें भूमिका देने का वादा किया था, हालांकि, जब वे लौटे तो उनकी भूमिका को पंकज त्रिपाठी को दे दिया गया. 

जब पंकज झा ने अनुराग कश्यप को  कहा रीढ़विहीन 

पंचायत 3' के 'विधायक जी' ने अनुराग कश्यप को लिया आड़े हाथों, निकाली इस बात  की भड़ास, बोले- वो डरपोक और स्पाइनलेस हैं - panchayat 3 fame pankaj jha  says anurag kashyap

वहीं जब इंटरव्यू के दौरान पंकज झा से फिल्म इंडस्ट्री में राजनीति के बारे में सावाल पूछा गया तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा वह इससे बहुत परेशान नहीं हैं. सुल्तान कुरैशी द्वारा अपने करियर की दिशा बदलने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि वह जिस भी स्थान पर हैं, उससे संतुष्ट हैं. इसके अलावा, उन्होंने फिल्म बनाने वाले निर्देशकों के बारे में बात की और अनुराग कश्यप को रीढ़विहीन भी कहा. उन्होंने कहा, "सत्या और गुलाल जैसी फिल्में जहां एक्टर बनाता हैं, वहीं निर्देशक भी बनाता हैं. लेकिन यहां इतने डरपोक और रीढ़विहीन लोग हैं कि वे अपनी बात भी नहीं रख पाते." बाद में उन्होंने कहा कि अब उन्हें अनुराग कश्यप से कोई नाराजगी नहीं है. "फिर भी, मैं अभी भी अनुराग से बहुत प्यार करता हूं और किसी से कोई शिकायत नहीं है."

पंचायत 3 में विधायक की भूमिका निभा रहे हैं पंकज झा

पंचायत 3 में पंकज झा विधायक सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. वेब सीरीज की कहानी तीसरी किस्त में प्रधानजी वर्सेस विधायक के बारे में है. बनराकस विधायक के पक्ष में हैं, लेकिन फुलेरा के लोग विधायक जी को आईना दिखाने के लिए एक दिलचस्प योजना बनाते हैं. वे विधायक जी के घोड़े को पाने में कामयाब हो जाते हैं, जिसे वे बहुत प्यार करते हैं.

Panchayat actor Pankaj Jha

Read More:

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

BJP के चौंकाने वाले नतीजों के बाद अनुपम खेर ने शेयर किया रहस्यमयी नोट

Maidaan: अजय देवगन की फिल्म मैदान इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

11 सालों में दो बार पंचायत के भूषण को करना पड़ा डिप्रेशन का सामना

 

 

Latest Stories