महाराज में 'सरप्राइज फैक्टर' कहे जाने पर शरवरी वाघ ने कही ये बात

ताजा खबर: शरवरी वाघ इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म मुंज्या के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही सातवें आसमान पर हैं.मुंज्या के बाद एक्ट्रेस को अब जुनैद खान और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म महाराज में उनकी अतिथि भूमिका के लिए सराहना मिल रही है.

New Update
Sharvari Wagh

Sharvari Wagh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शरवरी वाघ इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म मुंज्या के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही सातवें आसमान पर हैं.मुंज्या के बाद एक्ट्रेस को अब जुनैद खान और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म महाराज में उनकी अतिथि भूमिका के लिए सराहना मिल रही है.इस बीच  शरवरी वाघ 'महाराज' के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात की. 

'महाराज' को लेकर बोली शरवरी वाघ 

YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

शरवरी वाघ ने 'महाराज' के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं यह पढ़कर हकीकत में एक्साइटेड हूं कि लोग मुझे 'महाराज' का एक बड़ा 'सरप्राइज फैक्टर' कह रहे हैं.एक एक्टर के रूप में, मैं हर भूमिका और हर फिल्म में प्रभाव डालना चाहती हूं जिस पर मैं काम करती हूं.इसलिए, मैं किसी फिल्म में 'सरप्राइज फैक्टर' होने की सभी तारीफों को खुशी-खुशी और विनम्रता से स्वीकार करूंगी! इसका मतलब है कि मेरे प्रदर्शन ने एक बड़ा प्रभावशाली पल बनाया.मैं हमेशा अपना बेस्ट देने का प्रयास करती हूं क्योंकि मैं हर फिल्म को अपनी अगली पसंद के रूप में कुछ बड़ा और बेहतर बनाने के लिए एक कदम मानती हूं".

शरवरी वाघ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Sharvari Wagh का खुलासा, बोली- अनुष्का शर्मा की इन 2 फिल्मों के लिए दिया था  ऑडिशन

वर्कफ्रंट की बात करें तो शरवरी वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई भी दिखाई देंगी.हालांकि, इस प्रोजेक्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा अभी भी बाकी है.इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले साझा किया, "मैं बहुत खुश हूं.(वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स फिल्म) पर काम करना एक बड़ी जिम्मेदारी है! मैंने हमेशा बड़ी फिल्मों में काम करने का सपना देखा है. इसलिए जब आपके सपने पूरे होते हैं तो बहुत अच्छा लगता है". इसके अलावा, उनके पास जॉन अब्राहम के साथ वेदा भी है.निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित वेदा स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की शादी की फोटोज

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Latest Stories