घर वापस लौटे TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह, बताई गायब होने की वजह

ताजा खबर: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद अपने घर वापस लौट आए हैं. वहीं अब जब गुरुचरण सिंह वापस आ गए हैं तो उन्होंने खुलासा किया है कि वह इतने दिनों तक कहां थे और क्या कर रहे थे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Gurucharan Singh

Gurucharan Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद अपने घर वापस लौट आए हैं. वहीं इनके पिता ने एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. अब जब गुरुचरण सिंह वापस आ गए हैं तो उन्होंने खुलासा किया है कि वह इतने दिनों तक कहां थे और क्या कर रहे थे.

दिल्ली पुलिस ने की गुरुचरण सिंह से पूछताछ

गुरुचरण सिंह के आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की. पुलिस ने कोर्ट में उनका बयान दर्ज किया है. इस दौरान गुरुचरण सिंह ने खुलासा किया कि वे धार्मिक यात्रा पर गए थे. वे सांसारिक जीवन छोड़कर घर से दूर चले गए थे. इन 25 दिनों में वे कुछ समय अमृतसर और फिर लुधियाना में रहे. उनके अनुसार वे कई शहरों के गुरुद्वारों में रुके थे. जब उन्हें लगा कि अब उन्हें घर लौट जाना चाहिए, तो वे वापस आ गए.

22 अप्रैल से गायब थे गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh, missing for 25 days, returns home

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे. लेकिन 26 अप्रैल को पता चला कि वे शहर पहुंचे ही नहीं. उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था, लेकिन उसके बाद वे कहां गए, यह किसी ने नहीं देखा. इसके बाद उनके पिता ने पालम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली. जिसमें हर दिन नए सुराग मिल रहे थे. लेकिन एक्टर के बारे में कुछ पता नहीं चल सका. खबर यह भी थी कि एक्टर की शादी होने वाली थी और वह आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे.

आर्थिक स्थिति को लेकर पिता ने दिया था ये बयान

हाल ही में गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने कहा था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके बेटे की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है.हरजीत सिंह ने  एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उसने मुझे इस बारे में कभी कुछ नहीं बताया. इसलिए मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है".

Latest Stories