Shreyas Talpade ने फिल्म गोलमाल 5 पर बड़ा अपडेट शेयर किया

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े का कहना है कि वह गोलमाल 5 जैसी हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ी अपडेट शेयर की.

New Update
Shreyas Talpade

ताजा खबर : रोहित शेट्टी का नाम पुलिस जगत का पर्याय बनने से पहले, उन्हें कॉमेडी फ्रेंचाइजी गोलमाल के लिए जाना जाता था. इस साल की शुरुआत में, फिल्म निर्माता ने घोषणा की कि फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त अगले दो वर्षों में रिलीज होगी. अब, लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में एक अहम किरदार निभाने वाले श्रेयस तलपड़े ने फिल्म की रिलीज के बारे में एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. श्रेयस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उम्मीद है कि गोलमाल 5 अगली दिवाली 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

श्रेयस तलपड़े ने फिल्म गोलमाल 5 पर दिया अपडेट 

एक इंटरव्यू  में श्रेयस ने कहा, “कोविड से ठीक पहले, रोहित और अजय भाई ने घोषणा की थी कि हम जल्द ही गोलमाल 5 की शूटिंग करेंगे. दुर्भाग्य से, महामारी हुई और सब कुछ बर्बाद हो गया. हाल ही में, उन्होंने बयान दिया कि हम गोलमाल 5 बनाएंगे. मुझे उम्मीद है कि हम इसे अगले साल करेंगे और अगली दिवाली पर हमें गोलमाल 5 देखने को मिलेगी.”

47 साल के एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अक्षय कुमार संग कर रहे थे  शूटिंग - Bollywood Actor Shreyas talpade collapsed due to heart attack  shooting with akshay kumar film

श्रेयस ने कहा, “गोलमाल हमारे दिल के बहुत करीब है. खासकर आखिरी गोलमाल के बाद, जब यह खत्म हो गई तो हम इसे मिस कर गए. सेट पर इतना मज़ा था कि हम एक-दूसरे का सामना नहीं कर सकते थे और अपनी लाइनें नहीं कह सकते थे क्योंकि हम ज़ोर-ज़ोर से हँसते थे. गोलमाल हम सभी के लिए बहुत खास है और हम इसका इंतजार कर रहे हैं.”

श्रेयस तलपड़े ने हास्य फिल्म पर कही ये बात 

श्रेयस को लगता है कि सिनेमा में बदलाव आया है और गोलमाल और हाउसफुल जैसी हास्य आधारित फिल्मों की कमी हो गई है. उन्होंने कहा,“कॉमेडी में बदलाव आया है. हम हाल ही में गोलमाल या हाउसफुल जैसी कोई फिल्म लेकर नहीं आए हैं. यदि आप वायरल हो रहे इन सभी मीम्स को देखेंगे, तो ये पिछली फिल्मों के हैं और हाल के दिनों के कुछ भी नहीं हैं. इससे आपको आश्चर्य होता है कि क्या गलत हो रहा है,'' 

Shreyas Talpade confirms Golmaal 5, says Rohit Shetty may begin shooting in  2020 | Bollywood - Hindustan Times
श्रेयस ने कहा, “2005 में एक ऐसा दौर था जब एक के बाद एक मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्में आ रही थीं. इन सभी फिल्म निर्माताओं ने कभी किसी चीज़ को हल्के में नहीं लिया. वे दर्शकों का मनोरंजन करने और यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ करने के लिए बाध्य महसूस करते थे कि फिल्म मनोरंजक हो. वे फ़िल्में बना रहे थे, प्रोजेक्ट नहीं. वे सर्वश्रेष्ठ लोगों को पाना चाहते थे न कि कौन उपलब्ध थे. इसमें एक आत्मा हुआ करती थी. रोहित शेट्टी उस शैली के सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं में से एक थे. मुझे इन कॉमेडीज़ की याद आती है. हम और गोलमाल क्यों नहीं बना रहे? लेकिन फिर, गोलमाल की खूबसूरती शायद यही है कि यह एक ब्रेक के बाद आती है जब लोग इसका इंतजार कर रहे होते हैं.''

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रेयस जल्द ही मराठी फिल्म ही अनोखी गाथ में नजर आएंगे. गोलमाल 5 के अलावा, श्रेयस के पास पाइपलाइन में वेलकम 3 या वेलकम टू द जंगल भी है. 

Read More

Mismatched Season 3: रोहित-प्राजक्ता ने हैदराबाद का शेड्यूल किया पूरा

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories