Yoddha Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर आउट

ताजा खबर: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) हमेशा चर्चा में बनी हुई है. इस बीच आज 19 फरवरी 2024 को फिल्म का टीजर जारी कर दिया हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. 

New Update
Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra

 ताजा खबर: Yodha Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) हमेशा चर्चा में बनी हुई है. फैंस काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  वहीं योद्धा मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को थोड़ा कम करने केा फैसला किया हैं. इस बीच आज 19 फरवरी 2024 को फिल्म का टीजर जारी कर दिया हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म 'योद्धा' का टीजर हुआ रिलीज

 


आपको बता दें 'योद्धा' के एक मिनट लंबे टीज़र में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रियों को बचाने के लिए हवा में अपहर्ताओं और आतंकवादियों से लड़ते हुए दिखाया गया है. एक्शन से भरपूर टीज़र में सिद्धार्थ को संसद भवन के अंदर लोगों को पीटते हुए भी दिखाया गया है.आतंकवादियों से लड़ने का जिम्मा लेते हुए सिद्धार्थ को वर्दी पहने हुए देखा जाता है. टीज़र में एयर होस्टेस के रूप में दिशा पटानी और राशि खन्ना की भी झलक दिखाई गई.

15 मार्च 2024 को रिलीज होगी 'योद्धा' 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे की पहली फिल्म है. वहीं इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना भी नजर आएंगी. ये फिल्म भी एक एक्शन थ्रिलर है. यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'योद्धा' प्लेन हाईजैक की कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि विमान को आतंकियों ने हाईजैक कर लिया है. इसके बाद ऑफ-ड्यूटी सिपाही (सिद्धार्थ) यात्रियों को आतंकवादियों से बचाने की रणनीति बनाता है.

Read More-

राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक आउट

 

Latest Stories