सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म हीरामंडी द डायमंड बाजार के गाने की घोषणा की

सोनाक्षी सिन्हा ने नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के अपने आगामी गाना 'तिलस्मी बहिन' पर अपडेट शेयर किया. यह गाना 3 अप्रैल को रिलीज होने वाला है.

New Update
Sonakshi Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सोनाक्षी सिन्हा ने काफी हलचल मचा दी है. जब उन्होंने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित ओटीटी डेब्यू, जिसका नाम हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार है. उसके गाने की घोषणा की. इससे पहले सीरीज निर्माताओं ने घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली हैं, क्योंकि होश उड़ाने फरीदां जो आ रही है, तिलस्मीबहेन गाना कल रिलीज़ होगा!”

यहां देखें पोस्ट 

 

आगामी वेब सीरीज का टीजर पिछले महीने जारी किया गया था. यह सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक चमकदार जिले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता की पड़ताल करती है. 

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के बारे में 

आगामी सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह श्रृंखला संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है. हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करती है, जिसमें सुंदर कैनवास और जीवन से बड़े सेट के साथ कलाकारों की टोली को एक साथ लाया गया है. यह अपने मुख्य कलाकारों के दिलचस्प प्रदर्शन के साथ-साथ प्रमुख भंसाली प्रोडक्शन डिजाइन को प्रदर्शित करता है. हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 8 एपिसोड की सीरीज़ है और यह 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.  

Tags : Heeramandi The Diamond Bazaar 

Read More:

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर 

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories