Sonakshi Sinha ने Salman Khan संग काम करने के अुनभव को किया शेयर

सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में दबंग में सलमान खान के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया हैं.

New Update
Sonakshi Sinha on Salman Khan

Sonakshi Sinha

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sonakshi Sinha on Salman Khan: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में दबंग में सलमान खान के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी. तब से एक्ट्रेस ने दबंग 2 और दबंग 3 में सलमान के साथ दो बार काम किया है. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान से की अपनी तुलना

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के बारे में कहा- लापरवाह हैं, लेकिन काम के  पाबंद हैं

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान खान  के बारे में बात करते हुए कहा,"यह उनके दर्शकों के साथ जुड़ाव है. यह स्टारडम और प्यार के काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का परिणाम है. आपको जो लोकप्रियता मिलती है वह बहुत संघर्ष के साथ आती है. मुझे लगता है कि यही बात है कि मेरे दर्शक मुझे पसंद करते हैं और यही मेरी ताकत है. यही सलमान ने भी इतने सालों से किया है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्यार करते हैं."

समय के पाबंद हैं सलमान खान- सोनाक्षी

Salman is carefree, but also honest towards his work' | 'सलमान लापरवाह हैं,  लेकिन काम को लेकर ईमानदार भी': सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- सेट पर मनमर्जी करते  हैं, पर काम पूरा ...

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “वह बहुत लापरवाह हैं लेकिन वह बहुत पाबंद भी हैं. मुझे नहीं पता कि इसे कैसे समझाऊं क्योंकि मैंने उन्हें देखा है,और ऐसा लगता है कि उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि इसका क्या होगा, उसका क्या होगा. मुझे आज साइकिल करके जाना है, मैं आज लेट हो जाऊंगा. मैं आज जल्दी सेट पर आऊंगा. मैं आज लेट खाना खाऊंगा. वह बिल्कुल बेफिक्र हैं. वह अपने समय पर वही करते हैं जो वह करना चाहते हैं लेकिन वह अपने काम के प्रति इतने प्रतिबद्ध भी हैं, यह बहुत अजीब है. मुझे वास्तव में नहीं पता कि यह क्या है”.

'हीरामंडी' में नजर आए कई सितारे

तवायफों के कोठों से नहीं, कभी पाकिस्तान की असली 'हीरामंडी' ऐसे होती थी  गुलज़ार, होता था ये कारोबार | Pakistan Original Heeramandi Was Famous For  Grain Business How It Become ...

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारे अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं.

Read More:

AR Rahman ने फिल्म चमकीला को लेकर Imtiaz Ali को दी थी ये सलाह

आशुतोष राणा और विजय राज की थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर आउट

Govinda की भांजी Ragini Khanna ने अपनाया ईसाई धर्म?

अंकिता ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट करने की खबरों को किया खारिज

Latest Stories