Sonu Sood ने Fateh का पहला पोस्टर आया सामने, कहा-'कभी किसी को छोटा...'

ताजा खबर : सोनू सूद ने फ़तेह का फ़र्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया, जिसमें अभिनेता को घावों से खून टपकता हुआ एक पेन पकड़े हुए दिखाया गया है. फिल्म साइबर क्राइम के ऊपर निर्धारित हैं.

New Update
Sonu Sood
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म फतेह की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं. 15 मार्च को, एक्टर ने फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया, जिसमें अभिनेता को घावों से खून टपकता हुआ एक पेन पकड़े हुए दिखाया गया है. यह परियोजना हैप्पी न्यू ईयर स्टार के निर्देशन की पहली फिल्म है और रिपोर्टों से पता चलता है कि एक्टर  एक अनूठी भूमिका में दिखाई देंगे. 

फतेह का फर्स्ट लुक आया सामने 

सूद ने न केवल फिल्म का निर्देशन किया है बल्कि उन्होंने फिल्म का लेखन और निर्माण भी किया है, जो साइबर अपराध की जटिलताओं का पता लगाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस होंगे, जिसे हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर ने कोरियोग्राफ किया है. फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड सहित विभिन्न स्थानों पर की गई है. पोस्टर के अनावरण के साथ, सूद ने शनिवार, 16 मार्च को टीज़र के लॉन्च की भी जानकारी दी.

 

ANI की रिपोर्ट के अनुसार, सूद ने दावा किया कि वह फिल्म के लिए उत्साहित हैं और इसे "महत्वपूर्ण विषय" कहा. सूद को लगता है कि इस अवधारणा के बारे में जागरूकता बढ़ाना महत्वपूर्ण है और वह इस विषय को लेकर आश्वस्त हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसी कहानी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने लायक है. उन्होंने कहा, “कहानी ने मेरी रुचि बढ़ा दी. जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता चल गया कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं. मैं इस विचारोत्तेजक कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं. इस बीच, कुंग फू योगा स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “कभी भी किसी को कम मत समझो. फ़तेह के साथ पावर-पैक एक्शन के लिए तैयार हो जाइए.” 

पिछले कुछ महीनों में डीप फेक और कई अन्य साइबर अपराधों से जुड़े मामले सामने आए हैं, सोनू सूद का मानना है कि फतेह जैसी फिल्मों के जरिए ऐसे मुद्दों से निपटने का यह सही समय है. 

Read More 

Gauri Khan ने अपने रेस्टोरेंट में Ed Sheeran के साथ पार्टी की

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

आमिर खान ने फिल्म अंदाज अपना-अपना के सीक्वल पर दिया हिंट

प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा अपडेट

Latest Stories