SS Rajamouli ने Mahesh Babu स्टारर SSMB29 के बारे में अपडेट शेयर किया

ताजा खबर : एसएसएमबी 29 (SSMB29) ने पहले ही बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा कर दी है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि एसएसएमबी 29 भारत का इंडियाना जोन्स होगा.

New Update
SS Rajamouli
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एसएस राजामौली ने पहले ही महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म SSMB29 की घोषणा कर दी है और तब से फैन्स रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. खैर, हाल ही में निर्देशक जापान में थे और उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ रोमांचक अपडेट शेयर किए. उन्होंने बताया कि लेखन पूरा हो चुका है और फिल्म प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया में है.
गुल्टे.कॉम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजामौली कहते दिख रहे हैं, ''हमने अपनी अगली फिल्म शुरू कर दी है. हमने लेखन पूरा कर लिया है और हम प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया में हैं. लेकिन हमने अभी तक कास्टिंग पूरी नहीं की है. सिर्फ हीरो बंद है, उसका नाम है महेश बाबू. वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं. आपमें से बहुत से लोग उसे जानते हैं. वह बहुत सुंदर है. उम्मीद है, हम फिल्म थोड़ी तेजी से खत्म करेंगे और रिलीज के दौरान मैं उसे यहां लाऊंगा.

यहां देखें वीडियो: 

 

फिल्म के बारे में 

एसएसएमबी 29 ने पहले ही बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा कर दी है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि एसएसएमबी 29 भारत का इंडियाना जोन्स होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म में महेश बाबू का किरदार भगवान हनुमान से प्रेरित है. लेखक विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने फिल्म की कहानी लिखी है, उन्होंने अपने नए इंटरव्यू में खुलासा किया कि निर्माता अफ्रीका में एक एक्शन-एडवेंचर सेट के लिए हॉलीवुड अभिनेताओं को शामिल करेंगे. 

आरआरआर की वैश्विक सफलता के बाद, एसएस राजामौली ने नई फिल्म 'मेड इन इंडिया' -  इंडिया टुडे की घोषणा की

अफ़्रीकी जंगल की साहसिक यात्रा पर आधारित होने के बावजूद, महेश बाबू के चरित्र में भगवान हनुमान के समान गुण होंगे, जो जंगलों में चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी वीरता और दृढ़ संकल्प के लिए प्रसिद्ध हैं. उम्मीद है कि किरदार की यात्रा रामायण के प्रक्षेप पथ को प्रतिबिंबित करेगी, हालांकि इसमें राजामौली का अनूठा स्पर्श जोड़ा गया है. 
बता दें कि महेश बाबू अक्सर प्रति फिल्म 60 से 80 करोड़ रुपये के बीच शुल्क लेते हैं. हालाँकि, जब SSMB 29 की बात आती है, तो तेलुगु स्टार कथित तौर पर कोई शुल्क नहीं ले रहा है. इसके बजाय, वह लाभ साझा करने के सौदे में शामिल हो सकते है.

ऐसी खबरें हैं कि दीपिका पादुकोण को मुख्य महिला भूमिका के लिए विचार किया जा रहा है. ऐसी हाई-प्रोफाइल प्रतिभा और भव्य पैमाने पर उत्पादन के वादे के साथ, एसएसएमबी 29 निश्चित रूप से एक उत्सुकता से प्रतीक्षित सिनेमाई अनुभव के रूप में आकार ले रहा है. 

Tags : SS Rajamouli 

Read More:

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

Latest Stories