Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का टीजर आउट

ताजा खबर: Stree 2 Teaser: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' को लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है.वहीं आज 25 जून 2024 को फिल्म 'स्त्री 2' का टीजर मेकर्स द्वारा रिलीज किया जा चुका हैं.

New Update
Stree 2 Teaser

Stree 2 Teaser

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Stree 2 Teaser: साल 2018 में रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री' ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था.फिल्म 'स्त्री' ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया बल्कि लोगों को खूब हंसाया और डराया भी. अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है.वहीं आज 25 जून 2024 को फिल्म 'स्त्री 2' का टीजर मेकर्स द्वारा रिलीज किया जा चुका हैं.

गांव में फैला हैं 'स्त्री' का कोहराम


वीडियो की शुरुआत राजकुमार राव और अन्य लोगों द्वारा स्त्री की मूर्ति पर दूध चढ़ाने से होती है. गांव में कोहराम मच जाता है क्योंकि वे 'स्त्री वापस आ गई' कहते रहते हैं.स्त्री के रूप में श्रद्धा कपूर की झलक भी देखने को मिलती है.टीज़र में तमन्ना भाटिया भी नज़र आ रही हैं.वहीं पिछली बार से अलग इस बार फिल्म में 'ओ स्त्री कल आना' पर नहीं बल्कि 'ओ स्त्री रक्षा करना' पर जोर दिया गया है.यानी कहानी में ट्विस्ट यहीं से देखने को मिलने वाला है.इस बार टीजर में दिखाया गया 'स्त्री' का नजारा काफी खतरनाक नजर आ रहा है.टीजर के सामने आते ही फैंस ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी.एक फैन ने  कमेंट करते हुए लिखा, "यह स्त्री हमारी सबसे पसंदीदा है". दूसरे ने लिखा, "साल का सबसे अच्छा टीजर".

15 रिलीज होगी स्त्री 2 

Stree 2 teaser to release this week but not on the internet - India Today

फिल्म 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है.इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है.इस फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा. फिलहाल राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अभिनीत फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. स्त्री 2 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.श्रद्धा और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से क्लैश होगी.

 Rajkummar Rao | Shraddha Kapoor

Read More:

वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी श्रीलीला!

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

 

Latest Stories